बरेली: मालिक ने ऊपर कुत्ता छोड़ दिया, भाजपा नेता ने थाने में कराया समझौता

बरेली: मालिक ने ऊपर कुत्ता छोड़ दिया, भाजपा नेता ने थाने में कराया समझौता

बरेली, अमृत विचार। ट्रैवल एजेंसी के मालिक और ड्राइवर के बीच रुपयों को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी में ड्राइवर ने मालिक का गिरेबान पकड़ लिया। आरोप है कि इसके बाद मालिक ने ड्राइवर और उसकी बहन पर कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने बहन को काट लिया। थाने में काफी देर तक हंगामा चलता रहा। …

बरेली, अमृत विचार। ट्रैवल एजेंसी के मालिक और ड्राइवर के बीच रुपयों को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी में ड्राइवर ने मालिक का गिरेबान पकड़ लिया। आरोप है कि इसके बाद मालिक ने ड्राइवर और उसकी बहन पर कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने बहन को काट लिया। थाने में काफी देर तक हंगामा चलता रहा। बाद में भाजपा नेता ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

राजेंद्र नगर के रहने वाले आशीष शास्त्री ट्रैवल एजेंसी चलाते हैं। उनके एजेंसी पर सोनू ड्राइवर था। सोनू इन दिनों ड्राइविंग नहीं करता है। वह अपनी बहन के साथ रुके हुए बकाया 1500 रुपए लेने उनके घर गया था। आरोप है कि रुपयों को लेकर आशीष और सोनू में कहासुनी हो गई। जिस पर सोनू ने आशीष का गिरेबान पकड़ लिया।

मामला बढ़ा तो वहां पर हंगामा होने लगा। इस पर आशीष ने अपना कुत्ता उनके ऊपर छोड़ दिया। बताया जा है कि कुत्ते ने सोनू की बहन के हाथ में काट लिया। पीड़ित ने इसकी शिकायत प्रेमनगर पुलिस से की। शुक्रवार को दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया। इसी दौरान भाजपा के प्रदेश मंत्री व पूर्व छात्र नेता जवाहर थाने पहुंच गए काफी देर की बातचीत के बाद भाजपा नेता ने दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया।

भाई बहन ने आरोप लगाया था कि अशीष ने उनके ऊपर कुत्ता छोड़ दिया था, जिसके बाद दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया था। जहां दोनों ने समझौता कर लिया।

इसे भी पढ़ें…

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी की जमानत अर्जी निरस्त

ताजा समाचार

बहराइच में एसएसटी टीम ने फार्च्यूनर से बरामद किये तीन लाख रुपये, नहीं दे पाए हिसाब 
लखीमपुर-खीरी: चोरों ने जनसेवा केंद्र को बनाया निशाना, नकदी समेत लाखों का माल उड़ाया
Kanpur: जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत करने आई महिला ने हाथ की नस काटी, उर्सला में भर्ती, पुलिस पर लगाया सुनवाई न करने का आरोप
भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह ने कहा: हिंदू और मुसलमान देखकर नहीं दिया जा रहा योजनाओं का लाभ 
एयर इंडिया एक्सप्रेस के अनेक विमान कर्मियों ने बीमार होने की दी सूचना, कई उड़ानें रद्द 
आज हरदोई में लगेगा स्टार प्रचारकों का जमावड़ा, गृहमंत्री अमित शाह, अखिलेश यादव और मायावती करेंगे जनसभा