आमिर खान ने की बाढ़ प्रभावित असम को आर्थिक मदद, सीएम ने जताया आभार

 आमिर खान ने की बाढ़ प्रभावित असम को आर्थिक मदद, सीएम ने जताया आभार

मुंबई। असम अपने इतिहास की सबसे भीषण बाढ़ की चपेट में है, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने असम के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद दी है। वर्तमान में, 21 लाख से अधिक लोग बाढ़ के प्रभाव में संकट में हैं। अपने सोशल मीडिया पर, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वास सरमा ने आमिर को समर्पित …

मुंबई। असम अपने इतिहास की सबसे भीषण बाढ़ की चपेट में है, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने असम के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद दी है। वर्तमान में, 21 लाख से अधिक लोग बाढ़ के प्रभाव में संकट में हैं। अपने सोशल मीडिया पर, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वास सरमा ने आमिर को समर्पित एक आभार नोट साझा किया।

उन्होंने लिखा, “प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम राहत कोष में 25 लाख रुपये का उदार योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उनकी चिंता और उदारता के कार्य के लिए मेरा हार्दिक आभार।” कई भारतीय परोपकारी लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अपने घरों और खेतों के जलमग्न होने के कारण, असम में कई परिवारों के पास नेल्ली के खुलाहट वन में एक हाथी गलियारे में अनजाने में वन्यजीवों के साथ संघर्ष का जोखिम उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

ये भी पढ़े – एकनाथ शिंदे के समर्थक दो नेता हुए शिवसेना से निष्कासित

ताजा समाचार