लखनऊ : महिला और दरोगा के बीच तीखी नोकझोंक, वायरल वीडियो की पुलिस कर रही जांच

लखनऊ : महिला और दरोगा के बीच तीखी नोकझोंक, वायरल वीडियो की पुलिस कर रही जांच

लखनऊ, अमृत विचार। एक महिला और दरोगा के बीच तू-तू मैं-मैं का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला दरोगा पर नो-पार्किंग जोन में खड़ी कार में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया। उसके बाद मीडिया को बुलाकर पूरे मामले में कार्रवाई की मांग कर रही है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर की तरफ …

लखनऊ, अमृत विचार। एक महिला और दरोगा के बीच तू-तू मैं-मैं का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला दरोगा पर नो-पार्किंग जोन में खड़ी कार में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया। उसके बाद मीडिया को बुलाकर पूरे मामले में कार्रवाई की मांग कर रही है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर की तरफ से पूरे मामले की जांच एसीपी आलमबाग को सौंप दी गई है। हालांकि अमृत विचार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस मामले को लेकर आलमबाग इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि रविवार देर रात मवैया चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार गश्त पर थे। उन्होंने दुर्गा पुरी स्टेशन के पास नौ पार्किंग में खड़ी एक कार का चालान किया था। जिसको लेकर कार मालिक अधिवक्ता सादिक की पत्नी ने दरोगा प्रमोद पर अभद्रता और कार का साइड मिरर तोड़ने का आरोप लगाया है।

उनका कहना है कि वह मायके खाना लेने आई थी, इसी दौरान चौकी प्रभारी ने कार में तोड़फोड़ की और विरोध पर अभद्रता की। कार किसी विकास सिंह चौहान के नाम पर है। दूसरी तरफ चौकी प्रभारी का कहना है कि चालान करने पर महिला ने हंगामा शुरू किया। उन्होंने कार का मिरर नहीं तोड़ा। मामले की जांच एसीपी आलमबाग शिवाजी सिंह कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें –केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सोमवार से नगालैंड के तीन दिवसीय दौरे पर