Irani Cup 2022: ईरानी कप के लिए शेष भारत की टीम घोषित, मयंक अग्रवाल और उमरान मलिक की वापसी

नई दिल्ली। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने सौराष्ट्र के खिलाफ ईरानी कप 2022 मुकाबले के लिए बुधवार को शेष भारत की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसकी कमान भारत के टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज हनुमा विहारी को सौंपी गई है। रणजी ट्राफी 2019-20 चैंपियन सौराष्ट्र के खिलाफ यह मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ …

नई दिल्ली। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने सौराष्ट्र के खिलाफ ईरानी कप 2022 मुकाबले के लिए बुधवार को शेष भारत की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसकी कमान भारत के टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज हनुमा विहारी को सौंपी गई है। रणजी ट्राफी 2019-20 चैंपियन सौराष्ट्र के खिलाफ यह मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में एक से पांच अक्टूबर तक खेला जाएगा।

सौराष्ट्र के 2019-20 में रणजी चैंपियन बनने के बाद कोविड-19 के कारण लॉकडाउन के कारण यह मुकाबला नहीं खेला जा सका था। इस टूर्नामेंट की तीन साल बाद वापसी हो रही है जिसे महामारी के कारण बंद कर दिया गया था। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार टीम में विहारी के अलावा मयंक अग्रवाल, प्रियांक पांचाल, अभिमन्यु ईश्वरन, यश ढुल, सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल के रूप अनुभवी और युवा बल्लेबाजों का अच्छा मिश्रण है।

विकेटकीपर के रूप में केएस भरत और उपेंद्र यादव को टीम में शामिल किया गया है। स्पिन विभाग में दारोमदार जयंत यादव, सौरभ कुमार और आरसाई किशोर पर होगा जबकि तेज गेंदबाज के रूप में टीम में मुकेश कुमार, उमरान मलिक, कुलदीप सेन और अर्जन नागवासवाल को शामिल किया गया है।

टीम इस प्रकार है:-
शेष भारत: हनुमा विहारी (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियांक पांचाल, अभिमन्यु ईश्वरन, यश ढुल, सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल, केएस भारत, उपेंद्र यादव, जयंत यादव, सौरभ कुमार, आर साई किशोर, मुकेश कुमार, उमरान मलिक, कुलदीप सेन और अर्जन नागवासवाला।

ये भी पढ़ें:- विश्व कप 2026 तक अर्जेन्टीना के कोच बने रहेंगे लियोनेल स्कालोनी, अंतिम अभ्यास मैच के बाद की घोषणा

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement