बुलंदशहर: पुलिस मुठभेड़ में अवैध असलहे के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर: पुलिस मुठभेड़ में अवैध असलहे के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर के सिकंदराबाद कस्बे में बीती देर रात पुलिस की चोरों से हुई मुठभेड़ के दौरान जवाबी गोलीबारी मे पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की डीबीबीएल रायफल, अवैध असलहा, कारतूस व बाइक आदि बरामद किया है । बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार …

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर के सिकंदराबाद कस्बे में बीती देर रात पुलिस की चोरों से हुई मुठभेड़ के दौरान जवाबी गोलीबारी मे पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की डीबीबीएल रायफल, अवैध असलहा, कारतूस व बाइक आदि बरामद किया है । बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मंगलवार को बताया कि थाना सिकन्दराबाद पुलिस कांवरा तिराहे पर चैकिंग कर रही थी, उसी समय गाजियाबाद की ओर से एक बाइक पर 02 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए।

पुलिस द्वारा रूकने का इशारा करने पर बदमाश बाइक को तेजी से मोड़कर कांवरा गांव की ओर भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान बदमाश बाइक को छोड़कर भागने लगे, इस पर पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की। इसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। दोनों को पुलिस ने रात करीब 03.00 बजे गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किये गये बदमाशों की पहचान जहांगीराबाद के ग्राम बांसुरी निवासी नरेश पुत्र हरवंश और विनोद उर्फ भूरा पुत्र भिक्की के रूप में हुई है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की एक डीबीबीएल रायफल, अवैध असलहा, कारतूस व बाइक आदि बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों अभियुक्त शातिर किस्म के चोर हैं।

यह भी पढ़ें:-बुलंदशहर: मासूम बच्ची को स्कूल में बंद करके चले गए शिक्षक, बीएसए ने सभी अध्यापकों को किया निलंबित

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement