सोशल मीडिया हर चीज का पैमाना नहीं हो सकता, पर दर्शकों की आवाज सुनी जानी चाहिए : वरुण धवन

सोशल मीडिया हर चीज का पैमाना नहीं हो सकता, पर दर्शकों की आवाज सुनी जानी चाहिए : वरुण धवन

धवन से पूछा गया था कि क्या सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचना के चलते हिन्दी सिनेमा के कर्ता-धर्ताओं को मौजूदा फिल्मों में भारतीय संस्कृति पर खास जोर देना पड़ रहा है या वे सच में जड़ों की ओर लौट रहे हैं?

इंदौर। सोशल मीडिया पर हिन्दी फिल्मों की आलोचना के चलन को लेकर फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने बुधवार को कहा कि हर दिन कथानक बदलने वाला यह माध्यम हर चीज का पैमाना नहीं हो सकता, लेकिन फिल्मकारों को दर्शकों की आवाज सुननी चाहिए।

ये भी पढ़ें:-Grammy 2023 के लिए कोरियाई पॉप बैंड BTS ने बनाया ये Record

धवन ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा कि सोशल मीडिया जो है, सो है। लेकिन सोशल मीडिया हर चीज का पैमाना नहीं हो सकता क्योंकि इस माध्यम के कथानक हर दिन बदलते रहते हैं। धवन से पूछा गया था कि क्या सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचना के चलते हिन्दी सिनेमा के कर्ता-धर्ताओं को मौजूदा फिल्मों में भारतीय संस्कृति पर खास जोर देना पड़ रहा है या वे सच में जड़ों की ओर लौट रहे हैं?

अभिनेता ने कहा कि हमें उन दर्शकों की आवाज सुननी चाहिए जो टिकट खरीद कर सिनेमा देखने जाते हैं। वक्त मिलने पर मैं खुद सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देख रहा हूं ताकि सीख सकूं कि दर्शक क्या चाहते हैं। धवन अपनी आगामी फिल्म भेड़िया के प्रचार के लिए निर्माता दिनेश विजन और सह अभिनेत्री कृति सेनन के साथ इंदौर आए थे। हिन्दी, तेलुगु और तमिल में बनी यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Grammy Award के लिए सर्वाधिक नामांकन हासिल करने वाली हस्तियों में शामिल हुईं Beyonce