बरेली: जिला अस्पताल में 50 फीसदी घट गई होम्योपैथी की ओपीडी, जानें वजह

कुतुबखाना ओवरब्रिज निर्माण से बंद हुए रास्तों के चलते ओपीडी हो रही प्रभावित

बरेली: जिला अस्पताल में 50 फीसदी घट गई होम्योपैथी की ओपीडी, जानें वजह

कुतुबखाना ओवरब्रिज निर्माण का कार्य पूर्ण होने के बाद भले ही लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी, लेकिन इस समय में यह लोगों के लिए दर्द बन गया है।

बरेली, अमृत विचार। कुतुबखाना ओवरब्रिज निर्माण का कार्य पूर्ण होने के बाद भले ही लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी, लेकिन इस समय में यह लोगों के लिए दर्द बन गया है। सबसे अधिक परेशानी जिला अस्पताल आने वाले मरीजों को हो रही हैं। इससे अस्पताल की सेवाएं भी प्रभावित हो रही हैं।

ये भी पढ़ें- बरेली: कुत्तों का आतंक... 15 दिन पहले युवक को बनाया शिकार, इंजेक्शन लगाने के बाद भी चली गई जान

इसी क्रम में जिला अस्पताल तक आने वाले अधिकांश रास्ते बंद होने से जिला अस्पताल परिसर स्थित राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय की ओपीडी में आने वाले मरीजों की संख्या में 50 फीसदी की गिरावट हो गई है। जिस कारण दोपहर 12 बजे के बाद अस्पताल में सन्नाटा पसरा जाता है।

राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय की चिकित्साधिकारी डॉ. कल्पना चौहान के अनुसार बीते एक सप्ताह से कुतुबखाना ओवरब्रिज निर्माण का कार्य शुरु हुआ है। इस दौरान से ही ओपीडी में मरीजों की संख्या घटी है। निर्माण कार्य से पूर्व जब रास्ते खुले थे तो ओपीडी में 160 से 200 तक मरीज इलाज के लिए आते थे, लेकिन बीते एक सप्ताह से यह आंकड़ा 60 से 70 तक ही रह गया है।

ये भी पढ़ें- बरेली: निकाय चुनाव में विरोधियों को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब!, हर वार्ड में एक प्रभारी नियुक्त