बरेली: अवैध शराब की बिक्री का विरोध करने पर मारी थी गोली, CCTV फुटेज आई सामने, आरोपी गिरफ्तार

बरेली: अवैध शराब की बिक्री का विरोध करने पर मारी थी गोली, CCTV फुटेज आई सामने, आरोपी गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। बरेली में नशे के अवैध कारोबार के लिए बदनाम गंगापुर में सोमवार को अवैध शराब की बिक्री का विरोध करने पर दबंगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने राहुल उर्फ अप्पा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस छानबीन के दौरान पुलिस के हाथ घटना के वक्त की सीसीटीवी फुटेज भी लगी है, जिसमें आरोपी युवक के सिर में गोली मारता हुआ साफ नजर आ रहा है। 

दरअसल, गंगापुर में बड़े पैमाने पर कच्ची शराब बनाने का काम होता है, जो लोग इसका विरोध करते हैं तो तस्कर उनसे रंजिश मानने लगते हैं। ऐसा ही सुजीत उर्फ गोला के साथ हुआ। स्थानीय लोगों के अनुसार राहुल उर्फ अप्पा और उसके साथी अवैध शराब की बिक्री करते हैं। राहुल जिस जगह सुजीत रहता था, उस ओर भी दबंगई के बल पर अवैध शराब का करोबार करना चाहता था, लेकिन सुजीत ने उसका विरोध शुरू कर दिया। यहीं से वह सुजीत से रंजिश मानने लगा। 

रविवार रात को भी इसी बात को लेकर सुजीत ने राहुल के पिता दया प्रसाद को समझाया, लेकिन वह सुजीत से लड़ने लगे। उस वक्त कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर दिया, इसके बाद दया प्रसाद ने ये बात बेटे राहुल उर्फ अप्पा को बताई। तब उसने सुजीत की हत्या करने की ठान ली। वहीं सोमवार को जब सुजीत गंगापुर शराब भट्टी के सामने किसी काम से खड़ा था तो राहुल ने तमंचे से सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई और आसपास के व्यापारियों ने दुकानों के शटर बंद करना शुरू कर दिए। 

वहीं जब मौके पर पहुंची थाना पुलिस और एएसपी ने हत्या के संबंध में जानकारी की तो लोगों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। जिससे भी पूछा, उसका एक ही जवाब था कि एक गोली चलने की आवाज सुनी, लेकिन हत्या किसने कि उन्हें नहीं पता। जिसके बाद हत्यारोपी की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू की। 

आखिर में पुलिस के हाथ वह सीसीटीवी फुटेज लग गई, जिसमें राहुल उर्फ अप्पा तमंचे से सुजीत को गोली मारता नजर आ रहा है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी शराब की दुकान के पव्वे खरीद लेते थे और बाद में दुकान बंद होने पर उन्हें अधिक मूल्य पर बेचते थे।

ये भी पढ़ें : बरेली: शराब को लेकर रात में हुआ बवाल, अगले दिन मार दी गोली