बरेली: गोला के कातिल अप्पा को पुलिस ने भेजा जेल, अन्य की तलाश जारी

बरेली: गोला के कातिल अप्पा को पुलिस ने भेजा जेल, अन्य की तलाश जारी

बरेली,अमृत विचार। शराब के विवाद में गंगापुर में दिनदहाड़े हुई गोला की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्यारोपी अप्पा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्यारोपी के पास से पुलिस ने तंमचा और कारतूस भी बरामद किया  है। पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी के पिता से पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बरेली: युवक को दबंगों ने घेरकर लाठी डंडों से पीटा, पीड़ित ने SSP से की शिकायत

बताते चले  गंगापुर में शराब भट्टी के पास हनुमान मंदिर के पास रविवार की रात सुजीत उर्फ गोला की दया प्रसाद से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। सोमवार की सुबह भी कहासुनी हुई । जिसकी जानकारी दया प्रसाद के बेटे राहुल उर्फ अप्पा को हुई। तो वह रंजिश मान बैठा। इसी को लेकर सोमवार की दोपहर 2:35 बजे के समय सुजीत उर्फ गोला गंगापुर शराब भट्टी के पास खड़ा था।

अचानक आरोपी राहुल उर्फ अप्पा अपने भाई दीपक साथी विशाल, कुलदीप और लव राजपूत के साथ पहुंच गया। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता अप्पा ने 315 बोर के तमंचे से गोला के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बाजार में अफरा- तफरी मच गई।

आनन-फानन में बाजार को बंद करा दिया गया। इस दौरान भीड़ ने आरोपी के माता-पिता की पिटाई शुरु कर दी। किसी तरह से दोनों जान बचाकर पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोप अप्पा को तंमचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि अप्पा को आज जेल  भेज दिया गया है। जबकि उसके पिता से पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपियों को तलाश किया जा रहा है। जल्द ही उन्हे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बरेली: अवैध शराब की बिक्री का विरोध करने पर मारी थी गोली, CCTV फुटेज आई सामने, आरोपी गिरफ्तार