काशीपुर: परिषद ने की निशुल्क कोचिंग सेंटर की स्थापना

काशीपुर: परिषद ने की निशुल्क कोचिंग सेंटर की स्थापना

काशीपुर, अमृत विचार। भारत विकास परिषद की ओर से गुरु तेग बहादुर बलिदान दिवस पर विद्यार्थियों के लिए गुरु तेग बहादुर निशुल्क कोचिंग सेंटर की स्थापना की गई। जिसमें प्रारंभ में 100 विद्यार्थियों का लक्ष्य रखा गया है। 

गुरुवार को सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में रीजनल सचिव अजय अग्रवाल, अध्यक्ष प्रियांशु बंसल, सचिव सचिन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अंकुर अग्रवाल और विद्यालय प्रधानाचार्य सुभाष चंद्र शर्मा ने भारत माता और स्वामी विवेकानंद के चित्र पर दीप जलाकर शुभारंभ किया। रीजनल सचिव अजय अग्रवाल ने गुरु तेग बहादुर के जीवन पर प्रकाश डाला।

बताया कि बलिदान दिवस के अवसर पर भारत विकास परिषद निशुल्क गुरु तेग बहादुर कोचिंग सेंटर 'अरुणोदय' की स्थापना कर रहा है। अध्यक्ष प्रियांशु बंसल ने बताया कि जो बच्चे पढ़ने में कमजोर है और समाज के अत्यंत निर्धन वर्ग से आते हैं। ऐसे बच्चों को विद्यालय के अलावा अतिरिक्त कक्षा व ऐसे बच्चे जो किन्हीं वजह से पढ़ नहीं पा रहे, उनको निशुल्क कोचिंग सेंटर का लाभ दिलाया जाएगा।

जिससे बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके। साथ ही अंत में कोषाध्यक्ष अंकुर अग्रवाल ने बताया की कोचिंग सेंटर में मेधावी छात्रों को विशेष प्रोत्साहन पुरस्कार भी दिया जाएगा। वहां पर प्रधानाचार्य सुभाष चंद्र शर्मा, परिषद महिला संयोजिका सुरभि बंसल, सह संयोजिका काव्या अग्रवाल सहित अनेक सदस्य मौजूद थे।

ताजा समाचार

Auraiya: गजब! पुलिसकर्मी बना हीरो! बना डाली रील पर रील, कभी थाने में तो कभी जीप के बोनट पर दिखाया स्टाइलिश अंदाज...देखें- VIDEO
सुलतानपुर: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अलर्ट है प्रशासन, सोशल मीडिया पर भी नजर
वाराणसी: मुख्तार की मौत के बाद कृष्णानंद राय के घर पर जश्न का माहौल, पत्नी अलका व बेटे पीयूष ने लिए बाबा विश्वनाथ के दर्शन
नवरात्रि उपवास के दौरान इन कार्यों को करें, माता की होगी कृपा
लखीमपुर खीरी: साखू की लकड़ी से भरी पिकअप बरामद, दो गिरफ्तार...तीन फरार 
मुख्तार अंसारी ने लखनऊ में बसाये थे 'मिल्की मुसलमान', बेशुमार रुपया और कीमती जमीनों को बनाया टारगेट