बाराबंकी: ढाबा संचालक और खाना खाने आए युवकों के बीच हुई जमकर मारपीट, केस दर्ज

बाराबंकी: ढाबा संचालक और खाना खाने आए युवकों के बीच हुई जमकर मारपीट, केस दर्ज

अमृत विचार, बाराबंकी। शहर कोतवाली अंतर्गत लखनऊ-फैजाबाद हाईवे स्थित ढाबा कालिका होटल पर खाना खाने आए युवकों व होटल संचालक में किसी बात लेकर विवाद हो गया। जिसमें जमकर एक दूसरे पर लात घूंसे चले। एक पक्ष का आरोप है कि होटल से जुड़े एक व्यक्ति ने उन पर लोहे की रॉड से भी प्रहार किया है। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को डांट डपट कर मामला शांत कराया। 

दोनों पक्षों की तहरीर पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। शहर कोतवाली को पहले पक्ष ने दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कालिका होटल पर देर रात 12:00 बजे इशांत मिश्रा व अनुराग मिश्रा पुत्र संतोष मिश्रा निवासी जानकीपुरम थाना गुड़म्बा जनपद लखनऊ अपने बुआ के लड़के आयुष तिवारी पुत्र सुनील तिवारी व एक दोस्त भोला के साथ खाना खाने आए थे। 

जहां होटल के कर्मचारियों ने उन्हें मांसाहारी भोजन परोस दिया। भोजन को वापस करने के लिए जब युवकों ने कहा तो उनकी और कर्मचारी की आपस में बहस होने लगी। देखते-देखते बात इतनी इतनी बढ़ गई कि होटल संचालक व उनके साथियों ने मिलकर युवकों की जमकर पिटाई कर दी। 

जिसमें उनकी सोने की चैन व मोबाइल दोनों गायब हो गए। वहीं दूसरे पक्ष होटल संचालक कोतवाली को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि युवक देर रात 12 बजे खाना खाने आए थे। जहां वह खाने के साथ शराब की मांग करने लगे। इसका विरोध करने पर युवक कर्मचारियों को मारने लगे जिसमें कई लोगों को चोटें आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई में जुटी है।

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement