लखनऊ: शादी में मासूम बच्ची से दरिंदगी, चीखने पर बेल्ट से पीटा, एक गिरफ्तार

लखनऊ: शादी में मासूम बच्ची से दरिंदगी, चीखने पर बेल्ट से पीटा, एक गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के बंथरा इलाके से हैवानियत की एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक शादी में शामिल होने आई मासूम बच्ची से दो युवकों ने दरिंदगी की। इस दौरान आरोपियों ने मासूम बच्ची के चीख पर उसे बेल्ट से पीटा भी। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की है, एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जबकि दूसरे की तलाश में दबिश दी जा रही है। वहीं इलाज के लिए मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

बता दें कि उन्नाव के युवक का विवाह रायबरेली की एक युवती से तय था। शनिवार को दोनों की शादी बंथरा थाने से करीब पांच सौ मीटर दूर कानपुर रोड स्थित एक मैरिज लॉन में हो रही थी। आयोजन के दौरान देर रात दो युवकों ने सात साल की मासूम बच्ची को पहले झूला झुलाया और फिर बहला फुसलाकर उसे बाइक से समारोह स्थल से कुछ दूर रामचरा रोड किनारे खेतों में झाड़ियों के बीच ले गए। ये युवक सजावट का काम करने आए थे।

उधर कुछ देर बाद मासूम बच्ची के नजर नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन, कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस और आयोजन में आये लोगों ने मिलकर मासूम की तलाश की तो घटना का खुलासा हुआ।

ताजा समाचार