Twitter को Apple और Google बैन कर दें तो क्या होगा? Elon Musk ने खुद ही बता दिया

Twitter को Apple और Google बैन कर दें तो क्या होगा? Elon Musk ने खुद ही बता दिया

मस्क ने ट्वीट किया, उम्मीद करता हूं...यह नौबत नहीं आए, लेकिन अगर कोई विकल्प नहीं बचा तो...दूसरा फोन बनाऊंगा। वनप्लस (OnePlus) के को-फाउंडर कार्ल पे ने मस्क के ट्वीट पर कहा, प क्या करेंगे...यह देखने को उत्साहित हूं।

कैलिफोर्निया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने कहा है कि अगर एप्पल (Apple) और गूगल (Google) अपने ऐप स्टोर (App Store) से ट्विटर को हटाते हैं तो वह 'दूसरा फोन बनाएंगे'। मस्क ने ट्वीट किया, उम्मीद करता हूं...यह नौबत नहीं आए, लेकिन अगर कोई विकल्प नहीं बचा तो...दूसरा फोन बनाऊंगा। वनप्लस (OnePlus) के को-फाउंडर कार्ल पे ने मस्क के ट्वीट पर कहा, आप क्या करेंगे...यह देखने को उत्साहित हूं।

 

Elon Musk ने एक नया स्मार्टफोन लाने की बात उस वक्त कही, जब Liz Wheeler नामक ट्वीटर हैंडल ने Elon Musk को टैग करते हुए लिखा कि अगर Apple और Google अपने प्लेटफॉर्म से Twitter को हटा देते हैं, तो क्या होगा? क्या एलन मस्क को अपना खुद का स्मार्टफोन नहीं बनाया चाहिए। अगर ऐसा होता है, तो लोग जासूसी और पक्षपाती एंड्रॉइड और ऐपल प्लेटफॉर्म को छोड़ सकेंगे। उन्होंने आगे लिखा कि जो आदमी राकेट को मंगल ग्रह तक पहुंचा सकता है, क्या वो एक छोटा सा स्मार्टफोन आसानी से नहीं बना सकता है।

एलन मस्क के इस ट्वीट के बाद कई सारे यूजर्स की तरफ से अपने विचार साझा किए जा रहे हैं। यूजर्स ट्वीटर कर बता रहे हैं कि एलन मस्क वो व्यक्ति हैं, जिन्होंने स्मार्टफोन बनाने का प्लान तैयार कर रखा होगा।


ये भी पढ़ें: Twitter के निलंबित खातों को ‘माफी’ दी जा रही है : Elon Musk

Post Comment

Comment List