श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब पर हमले के बाद FSL रोहिणी के बाहर कड़ी सुरक्षा 

श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब पर हमले के बाद FSL रोहिणी के बाहर कड़ी सुरक्षा 

नई दिल्ली। पुलिस वैन पर कल हुए हमले के बाद श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को कड़ी सुरक्षा के साथ FSL कार्यालय लाया गया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि कल आफताब जिस पुलिस वैन में सवार था उस पर हमला करने वाले आरोपियों को अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। टीम बाकी आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें - गुजरात चुनाव: AAP के CM पद के उम्मीदवार गढ़वी के सामने त्रिकोणीय मुकाबला

अपनी लिव-इन-पार्टनर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर जा रही एक पुलिस वैन पर सोमवार को रोहिणी स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) के बाहर कुछ हथियारबंद लोगों द्वारा हमला किए जाने के मद्देनजर एफएसएल के पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

पूनावाला को पॉलीग्राफ जांच के लिए सोमवार को एफएसएल ले जाया गया था, तभी उस पर हमला हुआ। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार की घटना के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रयोगशाला के बाहर अर्द्धसैन्य बल को तैनात किया गया है। पूनावाला को पॉलीग्राफ जांच के शेष सत्र के लिए मंगलवार को फिर से प्रयोगशाला लाया गया। 

एक कार ने सोमवार शाम को पुलिस वैन को ओवरटेक किया और उसे रुकने पर मजबूर कर दिया। उसके बाद कुछ लोग कार से उतरे और पूनावाला को लेकर जा रही वैन पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि वैन को मौके से हटा लिया गया है, दो हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है और हथियार जब्त कर लिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि घटना सोमवार शाम को छह बज कर करीब 45 मिनट पर हुई। रोहिणी के पुलिस उपायुक्त जी. एस. सिद्धू ने कहा, दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार, हिरासत में लिए गए दोनों लोगों की पहचान कुलदीप और निगम के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के सिलसिले में प्रशांत विहार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें - श्रद्धा हत्याकांड: DNS Analysis में देरी पर Experts ने उठाए सवाल