Bigg Boss 16 Wild Card: बिग बॉस 16 में लौटी 25 लाख की प्राइज मनी! 'गोल्डन बॉयज' ने मारी वाइल्ड कार्ड एंट्री,

Bigg Boss 16 Wild Card: बिग बॉस 16 में लौटी 25 लाख की प्राइज मनी! 'गोल्डन बॉयज' ने मारी वाइल्ड कार्ड एंट्री,

मुबंई। पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज दे रहा है। शो को और दिलचस्प बनाने के लिए बिग बॉस के घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं और ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि गोल्डन बॉयज के नाम से मशहूर सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर हैं।

बिग बॉस 16 में इस सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब वाघचौरे शो के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन गए हैं। सनी नानासाहेब को गोल्डन बॉय के नाम से जाना जाता है। उन्होंने बिग बॉस में अपनी एंट्री पक्की कर ली है। जहां सोशल मीडिया पर सनी नानासाहेब ने बिग बॉस का एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-आखिरकार सपना सच हो गया। वहीं बिग बॉस 16 में भी उनकी एंट्री की एक झलक दिखा दी गई है। जहां शो के सभी सितारे ट्रॉफी पर कब्जा करने के लिए कमर कस चुके हैं। इसी बीच शो में गोल्डन बॉयज की एंट्री का धमाका होने वाला है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, बैकग्राउंड में कहा जा रहा है कि, बिग बॉस में अब गोल्डन एंट्री होगी. इसके बाद सोने के जेवर से लदे सनी और संजय बिग बॉस हाउस में एंट्री लेते हैं. शो में दोनों एमसी स्टैन से मिलते हैं और कहते हैं कि, बहुत अकेला-अकेला महसूस हो रहा था, इसलिए हम आ गए. टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा उनकी ज्वेलरी का मजाक बनाते हैं और कहते हैं कि, इतना भारी ज्वेलरी पहनकर कैसे घूम लेते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में कहा जा रहा है कि बिग बॉस में अब गोल्डन एंट्री होगी। इसके बाद सोने के गहनों से लदे सनी और संजय बिग बॉस हाउस में एंट्री करते हैं। शो में दोनों एमसी स्टेन से मिलते हैं और कहते हैं कि वो बहुत अकेला महसूस कर रहे थे इसलिए हम आ गए।

कई किलो सोना पहनकर घूमते गोल्डन बॉय 
गोल्डन बॉय  नाम से मशहूर सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.6M फॉलोअर्स हैं। सनी को सोना पहनना बहुत पसंद है। वह हर समय कई किलो सोना पहनकर घूमता है। सनी की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उनके गले में कई किलो सोने की मोटी चेन बंधी हुई है। 

ये भी पढ़ें:- गुजरात चुनाव: रवि किशन का गाना ‘बीजेपी के गुजरात बा’ का टीजर रिलीज

Post Comment

Comment List