राधिका मदान की फिल्म 'कच्चे लिंबू्' BIFF और KIFF में हुई सेलेक्ट

राधिका मदान की फिल्म 'कच्चे लिंबू्' BIFF और KIFF  में हुई सेलेक्ट

आईएफएफके में विश्व फिल्म समारोह में चुना गया है। यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान की फिल्म कच्चे लिंबू् बैंकॉक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और केरला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सेलेक्ट की गई है। जियो स्टूडियोज और मैंगो पीपल मीडिया निर्मित कच्चे लिंबू को बैंकॉक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और केरला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में चुना गया है।

ये भी पढ़ें:-मनोज वाजपेयी के गाना 'कुड़ी मेरी' का फर्स्ट लुक रिलीज 

राधिका मदान, रजत बरमेचा और आयुष मेहरा अभिनीत और फिल्म निर्माता शुभम योगी द्वारा निर्देशित, ज्योति देशपांडे, प्रांजल खंडिया और नेहा आनंद द्वारा निर्मित कच्चे लिंबू को टीआईएफएफ में गाला प्रेजेंटेशन प्रोग्राम में प्रदर्शित किया गया था।

राधिका मदान ने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि टीआईएफएफ में अपने वर्ल्ड प्रीमियर के साथ, हमारी फिल्म कच्चे लिंबु को दुनिया के विभिन्न हिस्सों में प्यार मिल रहा है। मैं रोमांचित हूं कि इसे बैंकाक और

आईएफएफके में विश्व फिल्म समारोह में चुना गया है। यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

निर्देशक शुभम योगी ने कहा कि कच्चे लिंबु एक ऐसी फिल्म है जो आपकी आवाज खोजने पर मजबूर करेगी, टीआईएफएफ में अपने सफल प्रदर्शन के बाद, बैंकॉक और आईएफएफके फिल्म समारोहों जैसे प्रतिष्ठित समारोहों में मंच मिलने के लिए मैं खुदको धन्य और आभारी महसूस करता हूं। एक नवोदित फिल्म निर्माता के रूप में, मैं इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकता।

बैंकॉक का वर्ल्ड फिल्म फेस्टीवल 02 दिसंबर से शुरू होगा और 11 दिसंबर को समाप्त होगा। केरल का 27वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 9 से 16 दिसंबर तक तिरुवनंतपुरम में होगा।

ये भी पढ़ें:-'यानम' विश्व सिनेमा के इतिहास में पहली संस्कृत- विज्ञान भाषा की फिल्म

Related Posts

Post Comment

Comment List