पीलीभीत: एक ही परिवार के तीन लोगों के शव संदिग्ध हालत में मिले, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस 

पीलीभीत: एक ही परिवार के तीन लोगों के शव संदिग्ध हालत में मिले, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस 

बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के दियोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रम्भोझा गांव निवासी बालकराम का शव अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

पीलीभीत, अमृत विचार। यूपी के पीलीभीत जनपद के बीसलपुर तहसील क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों के शव संदिग्ध हालत में मिले। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।


 

क्या है मामला ?
बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के दियोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रम्भोझा गांव निवासी बालकराम का शव अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। साथ ही 11 वर्षीय बेटे नेहाल और 15 वर्षीय बेटी शालिनी का शव भी जमीन पर पड़ा मिला। बालकराम का दूसरा बेटा प्रभात जब सो कर उठा तो घटना की जानकारी हुई। जानकारी मिलते ही बीसलपुर सीओ मनोज कुमार यादव, एएसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

क्या कहना है पुलिस का ?
एसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी ने कहा कि दियोरिया थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। लेकिन अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। जांच के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा। जांच जारी है।

ये भी पढ़ें : पीलीभीत: नाले में एक शख्स का मिला शव, क्षेत्र में सनसनी