बरेली: नगर निगम ने 100 ठेकेदारों को दिए 3.5 करोड़, 10 करोड़ का होगा भुगतान

बरेली: नगर निगम ने 100 ठेकेदारों को दिए 3.5 करोड़, 10 करोड़ का होगा भुगतान

बरेली, अमृत विचार। नगर निगम ने दिवाली से अब तक 100 ठेकेदारों को लगभग 3.5 करोड़ का भुगतान कर दिया है। एक सप्ताह में लगभग डेढ़ करोड़ का भुगतान और किया जाएगा। इस तरह अभी तक पांच करोड़ का भुगतान ठेकेदारों को किया जा चुका है। भुगतान होने के बाद निगम के रुके कार्यों में तेजी आएगी। निगम के ठेकेदार कई दिनों से भुगतान नहीं होने से परेशान थे।

वार्डाें में काम रुके थे। विकास कार्य नहीं होने से जनता भी परेशान थी। चुनाव नजदीक होने और वार्डाें में काम नहीं होने से पार्षदों के चुनाव पर असर पड़ रहा था। इसका हल निकालने को मेयर डा. उमेश गौतम आगे और उन्होंने ठेकेदारों, पार्षदों की समस्या के साथ साथ रुके विकास कार्य पर चिंता जताते हुए नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स से वार्ता की। नगर आयुक्त ने मेयर को निगम में उपलब्ध बजट की जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि निगम ने दिवाली से अब 3.5 करोड़ रुपया 100 ठेकेदारों को दिया है। कुछ दिनों में निगम निधि से डेढ़ करोड़ रुपये का भुगतान फिर किया जाएगा। इस भुगतान के बाद निगम के रुके कार्य शुरु हो सकेंगे। अगले दो से तीन माह में निगम ठेकेदारों को 10 करोड़ का भुगतान कर देगा। इस दौरान निगम टैक्स वसूली भी करेगा। उससे भी आय प्राप्त होगी।