पीलीभीत: दस साल की बच्ची की हत्या कर खेत में फेंका शव, पुरानी रंजिश समेत अन्य बिंदुओं पर जांच शुरू

पीलीभीत: दस साल की बच्ची की हत्या कर खेत में फेंका शव, पुरानी रंजिश समेत अन्य बिंदुओं पर जांच शुरू

पुलिस की चार टीमें खुलासे के लिए सुरागरसी में जुट गईं। परिवार से हुई बातचीत में पुरानी रंजिश का भी पता लगा है।  

अमृत विचार, पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद में अमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम माधोपुर में दस साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। रातभर लापता रहने के बाद उसका शव गांव के बाहर खेत पर पड़ा मिला। शव पर चोट के निशान थे। पुलिस की चार टीमें खुलासे के लिए सुरागरसी में जुट गईं। परिवार से हुई बातचीत में पुरानी रंजिश का भी पता लगा है।  

क्या है मामला ?  
ग्राम माधोपुर के रहने वाले अनीस की पुत्री अनम शुक्रवार दोपहर बाद चाचा समेत अन्य परिजन के संग मेला देखने के लिए ग्राम सरैंदा पट्टी में मेला देखने केलिए गई थी। परिवार के अन्य सदस्य और बच्चे घर लौट आए, लेकिन अनम लापता हो गई। उसकी परिवारीजन तलाश करते रहे, लेकिन कहीं कोई पता नहीं लग सका। दूसरे दिन शनिवार सुबह बच्ची का शव माधोपुर गांव में गेहूं के खेत में पड़ा मिला। बच्ची के पेट समेत अन्य जगह पर चोट के निशान थे। उसके जूते भी अलग-अलग पड़े हुए थे। 

इसकी सूचना मिलने पर एसपी दिनेश कुमार, सीओ सतीश चंद्र, एसओ अमरिया मुकेश शुक्ला मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो चुकी थी। क्राइम सीन को सील करने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। फील्ड यूनिट के एक्सपर्ट भी साक्ष्य संकलन में जुटे रहे। 

क्या कहा पुलिस ने ?
एसपी दिनेश कुमार का कहना है कि चाचा के साथ मेला देखने गई बच्ची अचानक लापता हुई और उसका शव गेहूं के खेत में मिला। शव को पोसटमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  परिवार से कुछ पुरानी रंजिश का पता चला है। उसके अलावा अन्य बिंदुओं पर भी गहनता से छानबीन करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : पीलीभीत: आत्मा का सत्य वचन...एक परिवार तीन मौत, सुसाइट नोट देख अफसर भी चकराए