सुल्तानपुर : पुरानी रंजिश में युवक को पीटकर किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर : पुरानी रंजिश में युवक को पीटकर किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज

अमृत विचार, सुलतानपुर। कुड़वार थाना क्षेत्र के तिवारीपुर मठिया गांव में मंगलवार की देर शाम गांव के ही कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक को पीट पीटकर लहुलुहान कर दिया। गम्भीर हालात में युवक को एम्बुलेंस से सीएचसी लाया गया। जहां मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है।

गांव निवासी पवन कुमार तिवारी पुत्र सूर्य नरायन तिवारी नजदीक ही गोसाई बाबा की दुकान पर सामान लेने गया था। अचानक गांव निवासी मेजर पुत्र अरविंद सहित पांच लोगों ने पवन पर हमला कर दिया। हमले में वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलने पर परिजनों के पहुंचने पर हमलावर फरार हो गए।

गम्भीर हालात में युवक को एम्बुलेंस से कुड़वार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालात में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल युवक के बड़े भाई दीप कुमार तिवारी की तहरीर पर पांच नामजद युवकों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक संदीप राय ने बताया कि केस दर्ज किया गया है। दर्ज मुकदमा में मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएगी। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-सुल्तानपुर : महिला ग्राम पंचायत सदस्य की हत्या, जंगल में मिला शव