बहराइच: दुर्घटना के बाद कैशवैन के गार्ड ने भीड़ भगाने के लिए की फायरिंग, भड़के लोग 

टक्कर से साइकिल सवार पिता-पुत्री हुए घायल 

बहराइच: दुर्घटना के बाद कैशवैन के गार्ड ने भीड़ भगाने के लिए की फायरिंग, भड़के लोग 

अमृत विचार, बहराइच। बेगमपुर क्षेत्र में एटीएम में कैश डालने गई कैशवैन वापस लौटते समय बाइक से टकरा गई। बाइक सवार पिता-पुत्री घायल हो गए, मौके पर इकट्ठा हो गई। मामला बिगड़ते देख कैशवैन के गार्ड ने  हवाई फायरिंग कर दी, जिससे लोग और उग्र हो गए, हालांकि मौके पर पहुंची राम गांव थाने की पुलिस ने मामला संभाल लिया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर बाइक सवार पिता-पुत्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

जिले के एटीएम में प्रतिदिन कैशवैन के माध्यम से रूपये डाले जाते हैं। उसी के तहत गुरुवार को राम गांव थाना अंतर्गत बेगमपुर में स्थित एटीएम में कैशवैन दोपहर में पैसा डालने गई थी। एटीएम में पैसा डालने के बाद कैशवैन इंचार्ज को लेने के लिए क्षेत्र में कुछ दूर चली गई। वापस जिला मुख्यालय लौटते समय रामगांव थाना अंतर्गत बेगमपुर चौराहे पर कैशवैन बाइक से टकरा गई। बाइक सवार रिसिया के सुभाषनगर निवासी कामता और उनकी 14 वर्षीय पुत्री घायल हो गए। दुर्घटना के चलते भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। एकत्रित भीड़ और कैश वैन चालक के बीच कहासुनी के दौरान मामला बिगड़ता देख कैश वैन पर सवार गार्ड ताराचंद ने बंदूक से फायरिंग कर दी। फायरिंग के कारण कुछ लोग तो भाग खड़े हुए लेकिन मौजूद अन्य लोग और आक्रोशित हो गए। 

इसी दौरान बाजार वासियों की सूचना पर रामगांव थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझा-बुझाकर हटाया और चोटहिल पिता पुत्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। लिखा पढ़ी के बाद कैशवैन को भी मौके से रवाना किया गया। इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति रही। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि दुर्घटना में 14 वर्षीय किशोरी जख्मी हुई है। उसका इलाज कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-उपचुनाव नतीजे: खतौली में मदन भैया की जीत लगभग तय, राजकुमारी सैनी को छोड़ा बहुत पीछे