सुल्तानपुर : साढ़े चार लाख की स्मैक बरामद, दो गिरफ्तार

सुल्तानपुर : साढ़े चार लाख की स्मैक बरामद, दो गिरफ्तार

अमृत विचार, जयसिंहपुर, सुल्तानपुर। गुरुवार की शाम गोसाईगंज थाना क्षेत्र के भटमई चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह अपने हमराही सिपाहियों के साथ टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोतीगंज बाजार के समीप बृजवारी मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान सुलतानपुर की तरफ से रही सफेद रंग की बोलेरो पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग देख वापस लौटने लगी तो शंका के आधार पर पुलिस ने बोलेरो का पीछा किया। हड़बड़ाहट में बोलेरो चालक जब बोलेरो घूमा रहा था तभी बंद हो जाने से बोलेरो में बैठे दो लोग उतर कर भागने लगे तो  पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस ने जब पकड़े गए लोगों से भागने का कारण पूछा तो भाग रहे लोगो ने बताया कि उनके पास में स्मैक है। इसीलिए वह भाग रहे थे। पकड़े गए लोगों की शिनाख्त इंजमाम उर्फ गुड्डू पुत्र फरीद मोहम्मद अलीम उर्फ छन्नू पुत्र स्व. अब्दुल निवासीगण तियरी मछरौली थाना गोसाईगंज के रूप में हुई। क्षेत्राधिकारी बल्दीराय की मौजूदगी में जब उक्त लोगों की जमातलाशी हुई तो इंजमाम उर्फ गुड्डू  के पास से 14 ग्राम, मोहम्मद अलीम उर्फ  छन्नू के पास से 13 ग्राम बोलोरो गाड़ी के डैश बोर्ड से 20 ग्राम स्मैक/हीरोइन बरामद हुई।

पकड़े गए अभियुक्तों बोलोरो को गोसाईगंज पुलिस थाने लाकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय भेज दिया। जहां से अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्यवाही की गई। गोसाईगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप रावत ने बताया कि पकड़े गए स्मैक की कीमत लगभग साढ़े चार लाख है। बोलोरो सीज कर दिया गया है। अभियुक्तों को न्यायालय भेजा गया था जहां से जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

यह भी पढ़ें3-प्रतियोगिता : अयोध्या मण्डल ने जीता राज्य स्तरीय वॉलीबाल का खिताब