Sheezan Khan ने मेरी बेटी को धोखा दिया, उसका इस्तेमाल किया : Tunisha Sharma's mother

Sheezan Khan ने मेरी बेटी को धोखा दिया, उसका इस्तेमाल किया : Tunisha Sharma's mother

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर मृत पाई गईं अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मां ने सोमवार को आरोप लगाया कि शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया। पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय अभिनेत्री तुनिषा ने शनिवार को पालघर के वसई इलाके में एक धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

ये भी पढ़ें:-TikTok स्टार 'Boogie B' की गोली मारकर हत्या, शॉपिंग करते वक्त हुई वारदात

तुनिषा की मां की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर वालीव पुलिस ने तुनिषा के सह-अभिनेता शीजान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया और रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। 

पत्रकारों से बातचीत में तुनिषा की मां ने दावा किया कि खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया। उन्होंने आरोप लगाया, खान के तुनिषा के साथ संबंध थे और उसने उससे शादी करने का वादा किया था। तुनिषा के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ भी उसके रिश्ते थे। उसने तीन से चार महीने तक तुनिषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, शीजान को सजा मिलनी चाहिए। उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए। मैंने अपनी बेटी खो दी है।

इस बीच, पुलिस फिलहाल तुनिषा शर्मा और खान के व्हाट्सएप चैट व कॉल रिकॉर्ड की पड़ताल कर रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या तुनिषा गर्भवती थीं, जांच दल के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक ऑटोप्सी रिपोर्ट में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं मिला है। तुनिषा ने टीवी शो 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप', फितूर और बार बार देखो जैसी फिल्मों में काम किया था।

अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की शूटिंग कर रही थीं। पुलिस के अनुसार वह सेट पर वॉशरूम गई थीं और काफी देर तक नहीं लौटीं। जब दरवाजा तोड़ा गया तो अभिनेत्री का शव फंदे पर लटका मिला।

ये भी पढ़ें:-'मैं अटल हूं' ... जानिए कब रिलीज होगी पूर्व PM के जीवन पर बनी पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म