बरेली : अमरीना ने राधिका बन हिंदू युवक से रचाई शादी, एक रॉन्ग फोन कॉल से हुई थी दोस्ती

बरेली : अमरीना ने राधिका बन हिंदू युवक से रचाई शादी, एक रॉन्ग फोन कॉल से हुई थी दोस्ती

बरेली, अमृत विचार। यूपी के बरेली जनपद में धर्म परिवर्तन कर शादी किए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल, 21 साल की अमरीना ने अपना मुस्लिम धर्म त्याग दिया है। यूपी के बिजनौर की रहने वाली अमरीना ने बरेली के मढ़ीनाथ स्थित अगस्त मुनि आश्रम मंदिर में धर्म परिवर्तन कर कर लिया। अमरीना अब राधिक बन गई हैं। जहां युसने प्रेमी पप्पू कोरी से मंदिर में शादी कर ली। पप्पू बरेली से सटे रामपुर के एक गांव का रहने वाला है।

बरेली के अगस्त मुनी आश्रम के आचार्य पंडित केके शंखधार ने दोनों का हिंदू रीति रिवाज से मंदिर में शादी कराई। इससे पहले पंडित केके शंखधार 64 मुस्लिम लड़कियों की शादी हिंदू लड़कों से कराकर चर्चाओं में आए थे। बरेली में मणिनाथ स्थित अगस्त मुनी आश्रम में अमरीना ने अपना नाम बदलकर राधिका रख लिया। मंदिर के पंडित आचार्य केके शंखधार ने गंगाजल से शुद्विकरण कराया। उसके बाद अमरीना उर्फ राधिका की शादी रामपुर के शाहबाद निवासी पप्पू कोरी से कराई। अमरीना उर्फ राधिका ने बताया कि मैं खुद शादी करने अपने घर को छोड़कर अपने प्रेमी पप्पू के घर पहुंची। अपनी मर्जी से मैने धर्म परिवर्तन कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पप्पू और अमरीन की दोस्ती दो साल पहले एक रॉन्ग फोन कॉल के बाद हुई। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई और दोस्ती में हुई और फिर प्यार हो गया और आखिर में दोनों ने शादी कर ली।

ये भी पढ़ें- बरेली : कोरोना से लड़ने के लिए कितने हैं तैयार हम ... मॉक ड्रिल से पता चलेगा, देखिए Video

ताजा समाचार