मेरठ: खेतों में तारबंदी कर छोड़ा करंट, चपेट में आए गोवंश और तीन कुत्तों की मौत, हिंदू संगठन के लोगों में रोष

मेरठ: खेतों में तारबंदी कर छोड़ा करंट, चपेट में आए गोवंश और तीन कुत्तों की मौत, हिंदू संगठन के लोगों में रोष

मेरठ, अमृत विचार। सरसवा गांव में एक किसान ने फसल की रखवाली के लिए खेत की तारबंदी कर करंट छोड़ दिया। करंट की चपेट में आकर एक गोवंश व तीन कुत्तों की मौत हो गई। बृहस्पतिवार को मामले की जानकारी मिलने पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को देकर कार्रवाई करने की मांग की।

यह भी पढ़ें- मेरठ : पांच साल की बच्ची का युवक ने किया किडनैप, CCTV में कैद हुई घटना

गौ रक्षा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मीनाक्षी चौहान ने बताया कि बुधवार देर रात सरसवा गांव निवासी किसान शहजाद ने अपने खेतों की तारबंदी कर उसमें करंट छोड़ दिया। रात में एक गोवंश व तीन कुत्ते करंट की चपेट में आ गए। जिस, कारण तड़प-तड़पकर उनकी मौत हो गई। बृहस्पतिवार को मृत मिले मवेशियों को देखकर गांव में यह बात आग की तरह फैल गई।

सूचना पर विश्व हिंदू परिषद के नितिन पाल, वरुण, शुभम, कार्तिक, चौधरी किशोर, जितेंद्र कांबोज मौके पर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने रोष जताते हुए थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोवंश को गड्ढे में दबवाया। मीनाक्षी चौहान ने तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन देते हुए शांत कराया और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही।

यह भी पढ़ें-  मेरठ: कोल्ड ड्रिंक कलेक्शन एजेंट से 50 हजार की नकदी छीनी, पुलिस जांच में जुटी