Aligarh News: चलती बाइक पर कहासुनी के बाद जीजा ने साले को मारी गोली, मचा हड़कंप, जानें वजह

Aligarh News: चलती बाइक पर कहासुनी के बाद जीजा ने साले को मारी गोली, मचा हड़कंप, जानें वजह

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक साला और जीजा बाइक पर जा रहे थे, दोनों की आपस में कुछ कहासुनी हो गई। यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि गुस्साए जीजा ने चलती बाइक पर ही पीछे से अपने साले पर गोलियां चला दी। जीजा ने एक के बाद एक करके साले के सिर में दो गोलियां मारीं। गोलियां लगते ही उसका साला खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा। वहीं, गोली की आवाज सुनते ही आस पास के लोगों में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायल साले का इलाज चल रहा  है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी जीजा दुष्यंत को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किया गया अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक साला राजकुमार बाइक चला रहा था जबकि बुलंदशहर निवासी उसका जीजा दुष्यंत बाइक पर पीछे बैठा हुआ था। तभी चलती बाइक पर पत्नी का मंगलसूत्र गायब होने को लेकर जीजा ओर साले के बीच कहासुनी हो गई, इसके बाद चलती बाइक पर पत्नी का मंगलसूत्र गायब करने का साले पर आरोप लगाने वाला जीजा गुस्से में आ गया और उसने साले के सिर में दो गोलियां दाग दी। फिलहाल, घायल का इलाज चल रहा है और पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: शहजादी फातिमा जहरा की विलादत पर हुए जश्न, मांगी दुआएं