मेरठ: धरना लेगा बड़ा रूप, 22 के बाद बनाएंगे रणनीति- राकेश टिकैत

मेरठ: धरना लेगा बड़ा रूप, 22 के बाद बनाएंगे रणनीति- राकेश टिकैत

मेरठ, अमृत विचार। विभिन्न मांगों को लेकर दौराला फ्लाईओवर के नीचे चल रहे भारतीय किसान यूनियन का धरना दसवें दिन भी जारी रहा। धरने में पहुंचे राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 
भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि दौराला फ्लाईओवर के नीचे पिछले 10 दिन से कार्यकर्ता व किसान धरने पर बैठे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- मेरठ: 15 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने पकड़ा, लूट के मामले में था फरार

लगातार शासन प्रशासन से आवारा पशुओं से निजात दिलाई जाने व अन्य मांगों के निस्तारण की मांग कर रहे हैं। कड़ाके की ठंड में आज किसान धरना देने पर बैठने को मजबूर है, लेकिन शासन का कोई अधिकारी कार्यकर्ताओं से वार्ता करने के लिए नहीं पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय किसान यूनियन का प्रयागराज में चिंतन शिविर है, परंतु मेरठ का कोई भी पदाधिकारी चिंतन शिविर में नहीं जाएगा। यहां, के पदाधिकारी धरने में पहुंचकर धरने को सफल बनाने का काम करेंगे।

उन्होंने पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए और कहा कि जब तक मांगे पूरी नहीं होती वह धरना स्थल पर मजबूती से डटे रहें। 22 जनवरी के बाद आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। साथ ही धरने को बड़ा रूप दिया जाएगा। कहा कि यदि कोई प्रशासनिक अधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता करता है, तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर उपेंद्र प्रधान, आकाश सिरोही, महकार सिंह, महराज, राजेश्वर, जितेंद्र, जसवीर, सुभाष, जगसोरन, रहमान, मनोज त्यागी, रविंद्र दौरालिया, मिंटू, अशोक, लव, जुनेद आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- मेरठ: क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर सर्राफा व्यापारी को बनाया निशाना, लाखों की ठगी कर हुआ फरार