बरेली: मोबाइल की दुकान पर पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी, दुकानदार से की मारपीट, वीडियो वायरल

बरेली: मोबाइल की दुकान पर पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी, दुकानदार से की मारपीट, वीडियो वायरल

बरेली, अमृत विचार। बरेली के बटलर प्लाजा में मोबाइल का टेम्पर्ड चढ़वाने गए पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी देखने को मिली है। पुलिसकर्मियों ने दुकानदार से कहासुनी होने के बाद जमकर गाली-गलौज और मारपीट की। वहीं जब वहां भीड़ इकठ्ठा हुई तो पुलिसकर्मी वहां से भाग गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले पर थाना बारादरी क्षेत्र के मॉडल टाउन के रहने वाले तरुण अरोड़ा के साथी राहुल ने बताया कि बटलर प्लाजा में मोबाइल कवर की शॉप चलाता हूं। 

ये भी पढे़ं- बरेली: मिलावटी सामान से हैं परेशान तो रैपिड टेस्ट से मिलेगी निजात

यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र में चौकी चौराह स्थित बटलर प्लाजा का है, जहां मोबाइल का कवर लेने गए पुलिसकर्मियों की एक बार फिर गुंडागर्दी देखने को मिली है। दरअसल, पहले एक पुलिसकर्मी की दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद पुलिसकर्मी अपने कुछ साथियों को बुला लाया और दुकानदारों के साथ मारपीट की, जिससे वहां भीड़ एकजुट हो गई, और फिर मार्केट में हंगामा खड़ा हो गया।

इस बीच सभी आरोपी पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए। वहीं सभी पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में तैनात बताए जा रहे हैं। इस दौरान किसी व्यक्ति द्वारा पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

वहीं इसको लेकर मॉडल टाउन में रहने वाले दुकानदार तरुण अरोड़ा के साथी राहुल ने बताया कि बटलर प्लाजा में उनकी मोबाइल कवर की दुकान है। जहां आज दोपहर करीब एक बजे दो युवक मोबाइल का कवर बदलवाने आए थे। जिन्होंने खुद कवर लगाकर देखा और उसमें स्क्रैच डालकर वापस कर दिया। जब  दुकानदार ने कहा कि यह कवर बेकार हो गया है। तो वह खुद को पुलिसवाला बताकर रौब झाड़ते हुए देख लेने की धमकी देकर चला गया।

इसके बाद वह अपने कुछ और साथियों को लेकर लौटा, जिसके बाद उन्होंने उनके साथ सीधे मारपीट शुरू कर दी। जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गयी। वहीं यह सब देखकर आस-पास के दुकानदार इकट्ठा होने लगे। जिन्हें देखकर सभी आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। वहीं पीड़ित दुकानदार द्वारा तुरंत डायल 112 पुलिस को मामले सूचना दी गई। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने वीडियो की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही पीड़ित दुकानदार की लिखित शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढे़ं- बरेली: ट्रिपल मर्डर के मुख्य आरोपी सुरेश प्रधान को पुलिस ने हिरासत में लिया, गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती