मथुरा: दो युवकों ने नौ साल की बच्ची से किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

मथुरा: दो युवकों ने नौ साल की बच्ची से किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

मथुरा, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में 9 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां मासूम अपनी बहन के साथ घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव के ही दो लड़के उसके पास आए और उसे उठाकर ले गए। दोनों ने बारी-बारी से बच्ची के साथ हैवानियत का खेल खेला। वहीं आरोपियों ने इस पूरी वारदात का वीडियो भी बना लिया। हालांकि परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर दूसरे की तलाश में जुट गई है। 

ये भी पढे़ं- मथुरा: राया पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर को किया गिरफ्तार

दरअसल, ये सनसनीखेज मामला मथुरा जिले के थाना हाईवे क्षेत्र का है। जहां दो आरोपियों ने गांव की ही रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया है। पीड़ित बच्ची का कहना है कि जब वो घर के बाहर अपनी बहन के साथ खेल रही थी, तभी गांव को दो लड़के उनके पास आए और छेड़छाड़ करने लगे। उसने जब विरोध किया तो वो उसे अपने साथ उठाकर ले गए और गैंगरेप किया गया। 

हैवानियत की शिकार 9 साल की मासूम रोते-बिलखते जब घर पहुंची तो परिजनों को आप बीती बताई। परिजनों को जैसे ही बच्ची के साथ हुई हैवानियत की जानकारी हुई तो उनके पैरों से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पीड़िता के परिजनों ने थाना हाईवे पुलिस को सूचना दी। 9 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप के साथ साथ मामले का वीडियो बनाए जाने की सूचना से पुलिस एक्टिव हुई और तत्काल मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। तीन भाई- बहन में पीड़िता सबसे बड़ी है। तीन बच्चों की मां किसी तरह घर चला रही हैं। 

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि परिजनों को वीडियो बनाने के मामले की जानकारी तब हुई जब दो दिन बाद पीड़िता की मां ने आरोपी के मोबाइल में बेटी के साथ खेले गए दरिंदगी के खेल का वीडियो देखा। फिलहाल जानकारी मिलते ही पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जबकि घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में कई टीम जुटी हुई है और लगातार दबिश दे रही है। पीड़ित परिवार को जल्द इंसाफ दिलाया जाएगा। 

ये भी पढे़ं- मथुरा में युवक की हत्या, शव वृंदावन के गांव राजपुर में फेंका