हल्द्वानी: कमिश्नर ने आरटीओ कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, गायब मिले एआरटीओ, रेस्टोरेंट में मिलीं शराब की बोतलें

हल्द्वानी: कमिश्नर ने आरटीओ कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, गायब मिले एआरटीओ, रेस्टोरेंट में मिलीं शराब की बोतलें

हल्द्वानी, अमृत विचार। कुमाऊं कमिश्नर ने सोमवार को आरटीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। कार्यालय में आरटीओ (प्रशासन) के न मिलने पर स्पष्टीकरण मांगा गया है। कमिश्नर ने आरटीओ कार्यालय परिसर के बाहर शराब की बोतल मिलने, पेड़ों पर कपड़े सुखाने और गंदगी देख नाराजगी जताई। निरीक्षण में कार्यालय के पास रेस्टोरेंट में शराब की बोतलें मिलीं। एक कॉमन सर्विस सेंटर (सीएससी) में गड़बड़ी मिलने पर सील कर दिया गया।

आरटीओ से स्पष्टीकरण मांगा

कमिश्नर दीपक रावत ने औचक निरीक्षण के दौरान परिवहन अधिकारियों से पार्किंग में ड्राइविंग टेस्ट लेने की व्यवस्था पर सवाल उठाया। इस दौरान आवेदकों से बातचीत भी की। कमिश्नर ने आरटीओ प्रशासन के कार्यालय में उपस्थित न होने के संबंध में परिवहन अधिकारियों से पूछा तो उन्होंने बताया कि विभागीय कार्यों से मुख्यालय गए हैं। इस मामले में आरटीओ से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

शराब की बोतल मिलने पर नाराजगी जाहिर की

कमिश्नर ने आरटीओ कार्यालय के बाहर निरीक्षण किया। दीवार से लगी दुकानों में गंदगी, अतिक्रमण और शराब की बोतल मिलने पर नाराजगी जाहिर की। एक दुकानदार पर जुर्माना भी लगाया। उन्होंने बिना लाइसेंस संचालित एक सीएससी को सील करने के निर्देश दिए। कार्रवाई के दौरान खलबली मची रही और एजेंट भाग खड़े हुए।

अतिक्रमण हटाने को लेकर चलाया जाएगा अभियान

कार्रवाई के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, आरटीओ (प्रवर्तन) नंद किशोर, एआरटीओ विमल पांडे आदि मौजूद थे। इधर, आरटीओ (प्रशासन) संदीप सैनी का कहना है कि विभागीय कार्यों से देहरादून स्थित मुख्यालय गए थे। कार्यालय परिसर के बाहर अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चलाया जाएगा, जो भी कमी है, उसे सुधारा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Joshimath Crisis: जोशीमठ के लिए अच्छी खबर, वैज्ञानिकों का दावा, भू- धंसाव में आएगी कमी - Amrit Vichar

ताजा समाचार

गोंडा: इटियाथोक के बेंदुली व करुआपारा गांव में तेंदुए से दहशत, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, वन विभाग का दावा तेंदुआ नहीं...
रुद्रपुर: डेरा कार सेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या के 6 घंटे बाद डाली सरबजीत ने FB पर पोस्ट, बताई हत्या की वजह
वाराणसी: 'अब हम होली मनाएंगे...', मुख्‍तार अंसारी की मौत पर बोलीं कृष्णानंद राय की पत्नी
अकारण बच्चे का परित्याग करना दंडनीय अपराध: सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष 
Kanpur Theft: दीवार काटकर इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम में चोरी...लाखों का माल किया पार, जांच में जुटी पुलिस
Exclusive: भाजपा संगठन ने ‘केवट’ बनकर संभाली कमान; प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने वरिष्ठ नेताओं के घर जाकर की भेंट