पाकिस्तान के रक्षा मंत्री आसिफ का इमरान खान पर तंज, बोले- शाहबाज स्वयं हासिल कर सकते है विश्वास मत

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री आसिफ का इमरान खान पर तंज, बोले- शाहबाज स्वयं हासिल कर सकते है विश्वास मत

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि यह जरूरी नहीं है कि प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ किसी की मांग पर नहीं बल्कि स्वयं ही नेशनल एसेंबली में विश्वास मत हासिल कर सकते हैं। आसिफ ने कहा अगर प्रधानमंत्री को विश्वास मत हासिल करने के लिए कहा जाता है तो पार्टी पूरी संख्या दिखाने में सक्षम होगी।

 उन्होंने यह टिप्पणी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान द्वारा पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री को विश्वास मत हासिल करने की एक मांग पर की। इमरान ने यह मांग मुत्तहिदा कौमी मूवमेंट-पाकिस्तान (एमक्यूएम-पी) द्वारा केंद्र में गठबंधन सरकार छोड़ने की धमकी के बाद की। उन्होंने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में कहा कि पंजाब विधानसभा को भंग करने से केंद्र सरकार को कोई खतरा नहीं है। 

सोमवार देर रात प्रसारित करंट अफेयर्स कार्यक्रम में आसिफ ने ये विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री हमजा शाहबाज पंजाब विधानसभा में विश्वास मत के समय मौजूद होते तो स्थिति कुछ और होती। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) (पीएमएल-एन) सुप्रीमो नवाज शरीफ घर वापसी के लिए पार्टी द्वारा उन्हें कानूनी सुरक्षा मुहैया कराने का इंतजार कर रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि उनकी घर वापसी की सभी तैयारियां पूरी हैं। आसिफ ने कहा कि नवाज शरीफ के साथ जो हुआ वह एक त्रासदी थी। उन्होंने कहा कि इसकी तुलना में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अनगिनत मामले लंबित हैं और अपराधों की लंबी फेहरिस्त है। उन्होंने कहा कि पीएमएल-एन अपने सभी सहयोगियों के साथ आज पंजाब के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के नाम को अंतिम रूप देगी।

ये भी पढ़ें:- Road Accident in Bangladesh : बांग्लादेश में एंबुलेंस और ट्रक की भिडंत, 6 लोगों की मौत