रुद्रपुर: हाईवे पर जीप सवार ने दिनदहाड़े बाइक सवार पर झोंका फायर

रुद्रपुर: हाईवे पर जीप सवार ने दिनदहाड़े बाइक सवार पर झोंका फायर

रुद्रपुर, अमृत विचार। काशीपुर हाईवे स्थित गाबा चौक पर एक जीप सवार और बाइक सवार में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि जीप सवार ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से बाइक सवार पर दिनदहाड़े फायर झोंक दिया। गोली की आवाज सुनते ही हाईवे पर अफरा तफरी व भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना की जानकारी ली और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही जीप सवार फरार हो गया।

लाइसेंसी पिस्टल निकालकर झोंका फायर 


जानकारी के अनुसार, आदर्श कॉलोनी निवासी वसीम मंगलवार की दोपहर को अपनी बाइक से नवोदय बिजली घर पर बिजली का बिल जमा करने जा रहा था कि काशीपुर बाईपास स्थित गाबा चौक के पास अचानक गलत दिशा से आ रही जीप बाइक से टकरा गई। जिसको लेकर जीप सवार और बाइक सवार में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि जीप सवार और बाइक सवार में हाथापाई शुरू होने लगी। इसी दौरान आवेश में आकर जीप सवार आरोपी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर वसीम पर फायर झोंक दिया। जिसमें वह बाल-बाल बच गया। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई।

पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआई कमाल खान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उधर, कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जीप संख्या यूपी 03-2642 नंबर की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Read Also: Uttarakhand News: निलंबित दरोगाओं की मार्कशीट फर्जी, कई के कॉलेज भी लापता - Amrit Vichar