बरेली: अर्दली की हत्या कर दर्शाया जा रहा सड़क हादसा!, भाई ने लगाई एसएसपी से न्याय की गुहार 

बरेली: अर्दली की हत्या कर दर्शाया जा रहा सड़क हादसा!, भाई ने लगाई एसएसपी से न्याय की गुहार 

बरेली, अमृत विचार। आंवला में तैनात अर्दली की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक के भाई का आरोप है कि उसके भाई की हत्या कर उसको हादसे का रूप दिया गया है। उसका मोबाइल भी घटना से बरामद नहीं हुआ है। इस मामले में पीड़ित के भाई ने हादसे को संदिग्ध मानते हुए एसएसपी से जांच कर कार्यवाही करने की मांग की है।

क्या है मामला? 
कोतवाली क्षेत्र के बिहारीपुर कहरवान निवासी समरान अहमद ने बताया कि उसका भाई रिजवान अहमद जो सिविल कोर्ट आंवला में अदर्ली के पद पर तैनात थे, 17 नवंबर 2022 को शाम 5 बजे आंवला कोर्ट से बरेली कोर्ट डाक पहुंचाने  के लिए मोटर साइकिल से जा रहे थे। तभी ग्राम मोतीपुर के पास उनकी सड़क हादसे में मौत हो गई। 

उन्होंने इस मामले में थाना आंवला में मुकदमा दर्ज कराया था। अभी तक मोबाइल बरामद नहीं हुआ और ना ही उसके भाई की मोटर साइकिल क्षतिग्रस्त हुई। इतना ही नहीं, जिस वाहन से हादसा हुआ, उस अज्ञात वाहन का भी पता नहीं चला। 

उन्हें विश्वास है कि षड्यंत्र रचकर उसे एक्सीडेंट का रूप देकर उनके भाई की निर्मम हत्या की गई है। समरान ने बताया कि उनका थाना बारादरी क्षेत्र में रहने वाले कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। उन्होंने ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ने इस मामले में एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें : बरेली : बस चलाना सीख रहे बेटे ने सिक्योरिटी गार्ड को रौंदा, मौके पर मौत