मथुरा: बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर के विरोध में काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन, प्रशासन पर लगाया अफवाह फैलाने का आरोप

ब्रजवासी बोले बैठक में समझाने नहीं धमकाने बुलाया था अधिकारियों ने

मथुरा: बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर के विरोध में काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन, प्रशासन पर लगाया अफवाह फैलाने का आरोप

मथुरा, अमृत विचार। श्री बांके बिहारी मंदिर के प्रस्तावित कॉरिडोर का विरोध को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें समझाने का तरीका कामयाब नहीं हुआ। शुक्रवार को 10वें दिन आंदोलनकारियों ने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 

इस दौरान प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए अमित गौतम ने कहा कि प्रशासन और हमारे बीच बातचीत हुई। हमने अपनी समस्याएं उनके समक्ष रख दी, लेकिन प्रशासन अफवाह फैला रहा है कि हम कॉरिडोर का विरोध समाप्त कर रहे हैं। ऐसा नहीं है ब्रजवासी लगातार इसका विरोध कर रहा है। प्रशासन हमें अफवाह में न आने की सलाह दे रहा है और खुद अफवाह फैला रहा है।

ज्ञानेंद्र किशोर गोस्वामी ने कहा कि काली पट्टी बांधकर विरोध किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह परिवार वाले अपने बच्चे को चारों ओर से घेरकर रखते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। उसी तरह ठाकुरजी को ब्रजवासियों ने चारों ओर से घेर रखा है और उनकी सेवा में लगे हुए हैं। हमें कॉरिडोर की आवश्यकता नहीं है। 

नीरज गौतम ने कहा कि प्रशासन के साथ सभी बिंदुओं को लेकर बात हुई। पैमाइश को लेकर ब्रजवासियों को अवगत न कराने का मुद्दा उठाया था। कुछ बिंदुओं पर बात हुई प्रशासनिक अधिकारियों ने हमें पूरी तरह से दबाने का प्रयास किया। किसी भी कीमत पर ब्रज में कॉरिडोर नहीं बनने दिया जाएगा और न ही उसका नक्शा पास होने दिया जाएगा। 

इस दौरान गोविंद खंडेलवाल, अमित गौतम, अनिल गौतम, अशोक शर्मा, आलोकिक शर्मा, आशीष वशिष्ठ, हिमांशु गोस्वामी, अतुल, आकाश, दिनेश, नीरज़, अजय, श्याम, जगमोहन, रवि, राधामोहन, मनोज, राहुल, कुंज बिहारी, गोपाल, मृदुल, सूरज, बबलू, अनिल, गोविंद, मुक़ेश, तरुण, अशोक, प्रिंस, अमित, कन्हैया, शानू, मुक़ेश, मानक, विकास, सुनील, मोंटू, मुन्ना, यशु, आशीष, मनोज़, गुंजन, शालू, शिवकुमार, घनश्याम आदि बृजवासी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- मथुरा: एक मात्र दलील पर टल गई शाही ईदगाह सर्वे की सुनवाई