मेट्रो ट्रेन में नजर आए मनी हाइस्ट का चोर और मंजुलिका, देखें Video

मेट्रो ट्रेन में नजर आए मनी हाइस्ट का चोर और मंजुलिका, देखें Video

Viral Video : आजकल मेट्रो ट्रेन से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है तो कुछ यूजर्स इसे ग्रेटर नोएडा का बता रहा हैं। वीडियोज को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो देखने वाला एक ही बात कह रहा है कि मेट्रो में हर रोज कुछ ना कुछ ऐसा देखने को मिल ही जाता है। दो वीडियो वायरल हैं। एक वीडियो में एक युवक लाल रंग के कपड़े और चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहा है। अगर आपने मनी हाइस्ट वेब सीरीज देखा होगा तो आप इसे समझ गए होंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक लाल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रहा है। इस तरह के कपड़ों का इस्तेमाल स्पेनिश वेब सीरीज मनी हाइस्ट के अभिनेताओं ने किया था। यह सीरीज पूरी दुनिया में मशहूर हुई। इसी सीरीज की कॉस्ट्यूम पहनकर एक युवक मेट्रो में टहलता नजर आ रहा है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक के हाथ में एक बैग है। आगे चलकर वह कुछ देर बाद बैग को अपने हाथ से नीचे की ओर छोड़ देता है। इसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। 

वहीं, भूल भुलैया फिल्म का मशहूर किरदार 'मंजुलिका' तो आपको याद ही होगा।  भूल भुलैया में विद्या बालन ने मंजुलिका के किरदार में अपनी अभिनय से जान डाल दी थी।  ऐसे में एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मंजुलिका के गेटअप में मेट्रो में दिखाई दे रही है।  वीडियो में आप एक लड़की को मंजुलिका के गेटअप में मेट्रो के डिब्बे में टहलते हुए देख सकते हैं।  वह इस दौरान लोगों को डराने का भी प्रयास करती नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि मेट्रो ट्रेन में मंजुलिका बन लोगों का एंटरटेनमेंट करने वाली युवती यूपी के बरेली जनपद की रहनी वाली है और युवती का नाम प्रिया गुप्ता है। सोशल मीडिया पर प्रिया गुप्ता ज्यादा एक्टिव रहती हैं और ऐसे ही फनी वीडियो व रील्स बनाती हैं।

ये भी पढ़ें- दुनिया भर में हर साल 1.3 अरब टन भोजन का होता है बर्बाद...