Uttarakhand Paper Leak: पेपर लीक मामले में सड़कों पर उतरे सैकड़ों लोग, की कार्रवाई की मांग  

Uttarakhand Paper Leak: पेपर लीक मामले में सड़कों पर उतरे सैकड़ों लोग, की कार्रवाई की मांग   

रामनगर, अमृत विचार। उत्तराखंड में हुए पेपर लीक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। लगातार युवाओं समेत राजनीतिक दल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज रामनगर की सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में लोग उतरे और सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे पूर्व ब्लाक प्रमुख संजय नेगी ने कहा कि हाल ही में हुई पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने से सरकार पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। इससे पूर्व भी कई परीक्षाएं संपन्न हुई हैं लेकिन इनमें भी घोटाला हुआ है।

आगे कहा कि प्रदेश में पेपर लीक को लेकर माफियाओं का गठजोड़ बढ़ गया लेकिन सरकार इन माफियाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है तो वहीं, पेपर लीक होने के बाद से प्रदेश भर के हजारों युवा जहां एक ओर बेरोजगार हो गए हैं तो वहीं अब यह बेरोजगार पलायन करने के लिए मजबूर हैं।

कहा, कि कुछ दिन पूर्व वर्ष 2015 में दरोगा भर्ती में भी घोटाला सामने आया है जिसमें दरोगा को निलंबित करने की कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की ऐसी स्थिति हो गई है कि 'पैसा लाओ- नौकरी पाओ'। इस रैली के माध्यम से सरकार को जगाने का काम किया जा रहा है। सभी मामलों की सीबीआई जांच सरकार को करानी चाहिए यदि ऐसा नहीं होता है तो पूरे प्रदेश में सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। 

इस दौरान हल्द्वानी छात्र संघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया , काशीपुर छात्र संघ अध्यक्ष गुरकीरत सिंह , ग्राम प्रधान संगठन अध्यक्ष मिथलेश डंगवाल, सभासद संजय रावत, तनुज दुर्गापाल, भुवन डंगवाल, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अमित रावत, सुमित लोहनी, शिवानी रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य महावीर रावत, धीरेंद्र चौहान, कैलाश चंद्र, अमित कुमार, विकास कुमार, लक्की विश्वकर्मा, अरविंद चौधरी, राहुल डंगवाल, सुरेंद्र बिष्ट मौजूद रहे।

यह भी पढ़े- हल्द्वानी: डिप्रेशन का शिकार महिला ट्रेन से कटी, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी - Amrit Vichar

ताजा समाचार