बरेली: जगतपुर में करंट लगने से संविदा कर्मचारी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

बरेली: जगतपुर में करंट लगने से संविदा कर्मचारी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

बरेली, अमृत विचार। जगतपुर पावर हाउस में काम करते समय संविदा कर्मी की करंट लगने से मौत हो गई। जब इसकी जानकारी परिजनों को मिली तो हंगामा मच गया। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। काफी देर तक वहां हंगामा होता रहा। घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया। परिजनों का कहना था विभाग मृतक के परिवार को सरकारी नौकरी और मुआवजा दे। काफी देर के बाद पुलिस के समझाने के बाद परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया।

ये भी पढे़ं- बरेली: एमएलसी चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, 36 मतदान केंद्रों पर 24 हजार से ज्यादा वोटर करेंगे मतदान

थाना बारादरी के चक महमूद निवासी महताब मियां का 25 वर्षीय बेटा जावेद जगतपुर पावर हाउस में संविदा कर्मी के पद पर कार्यरत था। आज सुबह 12 बजे के समय उसको जेई ने बुलाया था। कुछ देर बाद परिजनों के पास फोन आया कि जावेद की करंट लगने से मौत हो गई। परिजन जगतपुर पावर हाउस पहुंच गए। शव को देख कर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। जावेद के शव को सड़क पर रख कर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।

परिजनों का कहना था कि विभाग की लापरवाही की वजह से जावेद की मौत हुई है। उसके घर के एक सदस्य को नौकरी और परिवार को मुआवजा दिया जाए। सड़क पर शव रखकर परिजनों के हंगामा करने से जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घंटों चला हंगामा विभाग ने सुध तक नहीं ली
जावेद की करंट लगने से 12:30 से 1 बजे के बीच मौत हो गई थी। परिजनों ने बिजली घर पहुंच कर काफी देर हंगामा किया। घंटों हंगामे का माहौल रहा लेकिन बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर समय से नहीं पहुंचे जिसके चलते शव पोस्टमार्टम हाउस नहीं जा पाया। लगभग 5 बजे के करीब विभाग के अधिकारी के पहुंचने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। इससे पहले भी पोल पर काम करते समय एक संविदा कर्मचारी की मौत हो गई थी। उस समय भी अधिकारियों की लापरवाही सामने आई थी। 

ये भी पढे़ं- बरेली: गाड़ियों पर चढ़कर युवकों का हथियार लहराने का Video Viral, खुलेआम प्रदर्शन, गिरफ्तार