लखनऊ : 400 पेटी अवैध शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार

 हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी अवैध शराब

लखनऊ : 400 पेटी अवैध शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार

अमृत विचार, लखनऊ। पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब के कारोबार का भंडाफोड़ करते हुये एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने 400 पेटी अवैध शराब भी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है,साथ ही इस कारोबार में लगे अन्य लोगों की जानकारी भी जुटा रही है। 

दरअसल, डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी की तरफ से अवैध शराब कारोबार के खिलाफ अभियान चला रखा है।  इसी के तहत बीकेटी क्षेत्र की पुलिस टीम ने 400 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। एडीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया है, कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कंटेनर जो कि हरियाणा से चलकर बिहार की तरफ किसान पथ के रास्ते से अवैध अंग्रेजी शराब लेकर जा रहा है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष बृजेश कुमार अपनी पूरी टीम के साथ रवाना हुए , जहां पूछताछ व तलाशी के दौरान पता चला कि कंटेनर में अवैध अंग्रेजी शराब भरी हुई है। गाड़ी से कुल 400 अवैध अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की गई हैं। वहीं ट्रक चालक राजेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ट्रक चालक के पास से कई गाड़ियों के नंबर प्लेट भी बरामद किए गए हैं। जिन्हें चालक समय-समय पर इस्तेमाल करता था।

यह भी पढ़ें : अयोध्या : बंदी का आदेश हुआ तो सेल्समैन ने घर पर ही खोल ली शराब की दुकान