शाहजहांपुर: युवकों को डंडों से बेरहमी से पीटा, CCTV में कैद हुई वारदात

हरकत में आई पुलिस, पीड़ित पक्ष की तहरीर लेकर दर्ज की रिपोर्ट

शाहजहांपुर: युवकों को डंडों से बेरहमी से पीटा, CCTV में कैद हुई वारदात

शाहजहांपुर, अमृत विचार। तिरंगा यात्रा को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने तीन युवकों की डंडे से पिटाई कर दी। सरेराह हुई इस मारपीट की घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जब मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस हरकत में आई और मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई। अब पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है, जबकि इससे पहले पुलिस घटना की जानकारी होने से इंकार कर रही थी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: प्रेम विवाह के बाद करा दी जबरन दूसरी शादी, वीडियो वायरल

खुटार के गांव चांदपुर निवासी संदीप शुक्ला ने पुलिस को बताया कि रविवार को वह अपने साथी सुशांत दीक्षित और रितु मिश्रा के साथ बंडा रोड पर बाइक लेने गए थे। जहां पुवायां नगर निवासी अनुज मिश्रा, आलोक मिश्रा अपने पांच साथियों के साथ आए और जान से मारने की नीयत से डंडों से ताबड़ तोड़ पिटाई करनी शुरू कर दी।

आरोप है कि पिटाई के दौरान हमलावरों ने उनका मोबाइल तोड़ दिया और सोने की एक लाख रुपये कीमत की लर भी लूट ली। मारपीट की घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ बलवा, हत्या का प्रयास, जान से मारने की धमकी आदि की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

साथ ही एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं इंस्पेक्टर प्रदीप राय ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पुवायां कस्बे में गणतंत्र दिवस पर एक तिरंगा यात्रा निकलती थी। इस बार दो तिरंगा यात्रा निकालीं गईं थीं। इसको लेकर युवाओं के दो गुट आपस में खुन्नस मान रहे थे।

सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि दो युवक तीन युवकों पर ताबड़तोड़ डंडों से पिटाई कर रहे हैं, लेकिन युवकों को बचाने की हिम्मत कोई नहीं दिखा पा रहा है। पिट रहे युवक ने हमलावर का डंडा छीनने की कोशिश की तो हमलावर ने उसे धक्का दे दिया, जिससे वह बाइक से टकराकर गिर गया। इसके बाद उस पर फिर से ताबड़तोड़ डंडे बरसाए गए। बताया जा रहा है कि घटनास्थल से पुलिस महज 50 मीटर दूरी पर थी, इसके बाद भी पुलिस को पिटाई की भनक तक नहीं लग सकी।

भाजयुमो नेता ने की कार्रवाई की मांग
खुटार के नगर पंचायत के निर्वतमान अध्यक्ष अनुपम शुक्ला और भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रवीण मिश्रा ने पुवायां थाने पहुंचकर सरेराह पिटाई की घटना पर रोष जताया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: नगर निगम क्षेत्र में नहीं मिली कोई शिकायत, टीम ने जानकारी जुटाई

ताजा समाचार

चित्रकूट: मिल गई दुल्हन, पुलिस ने मायकेवालों को किया सुपुर्द, ससुराल से गहने लेकर गायब हो गई थी नवविवाहिता
पीक सीजन को लेकर लंबी दूरी की नियमित ट्रेनों में सीटें फुल,समर स्पेशल ट्रेन में बुकिंग शुरु
मुरादाबाद: Heat stroke... उल्टी, डायरिया के मरीजों में इज़ाफा, डॉक्टर के नौनिहालों के लिए Tips
मां मेरा क्या कसूर: बहराइच में सड़क किनारे मिला नवजात शिशु, जिला अस्पताल में भर्ती, सीडब्लूसी ने ली यह जिम्मेदारी
6 साल बाद पीलीभीत-पूरनपुर ट्रैक से गुजरी समर स्पेशल ट्रेन...यात्रियों की उमड़ी भीड़, जीआरपी रही मुस्तैद
लखनऊ : इस सड़क पर खुला है नाले का ढक्कन, हादसे से सबक नहीं ले रहे अधिकारी