MLC Election: Unnao में दो बजे तक शिक्षक सीट पर 58.89 और स्नातक सीट पर 29.30 फीसदी मतदान, Banda में 62 प्रतिशत मतदान

MLC Election उन्नाव में शांतिपूर्ण जारी एमएलसी चुनाव के लिए मतदान।

MLC Election: Unnao में दो बजे तक शिक्षक सीट पर 58.89 और स्नातक सीट पर 29.30 फीसदी मतदान, Banda में 62 प्रतिशत मतदान

MLC Election उन्नाव में दो बजे तक दो बजे तक शिक्षक सीट पर 58.89 और स्नातक सीट पर 29.30 फीसदी मतदान हुआ। नगर पालिका गेट पर भाजपाइयों द्वारा सजाए गए बस्तों को सीओ सिटी ने हटवाया। वहीं, बांदा में दोपहर दो बजे तक 62 प्रतिशत मतदान हुआ।

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव में सोमवार को 27 अलग-अलग मतदान केंद्रों पर शिक्षक और स्नातक एमएलसी चुनाव के लिए सुबह आठ बजे से मतदान शुरू कराया गया। जिला मुख्यालय के  नगर पालिका परिषद में स्थापित मतदान केंद्र पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गेट के सामने ही अपना बस्ता सजा लिया, जिसे हटवाने को लेकर सीओ सिटी व मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं के बीच वाद-विवाद हुआ। इसके अलावा सभी जगह दोपहर बाद तक शांतिपूर्ण ढंग से मतदातन कराने का सिलसिला जारी है।

कलक्ट्रेट में संचालित कंट्रोल रूम के मुताबिक दोपहर दो बजे तक जिले में शिक्षक एमएलसी सीट पर 58.89 और स्नातक सीट पर 29.30 फीसदी मतदान कराया जा सका है। इससे पहले दोपहर 12 बजे तक इन सीटों पर क्रमशः 34.29 और 15.17 फीसदी मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया। डीएम अपूर्वा दुबे व एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने पुरवा सहित जिले के अन्य ब्लाक मुख्यालयों पर स्थापित मतदेय स्थलों का निरीक्षण कर मतदान का जायजा लिया।

सिटी मजिस्ट्रेट विजेता ने भारी पुलिस बल के साथ सुबह पहले शहर के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। बाद में शुक्लागंज सहित अन्य मतदान केंद्र भी निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को जायजा लेने पहुंची। मतदान केंद्र का निरीक्षण किया इसके साथ ही मौजूद मातहतों को चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए। वहीं सभी एसडीएम स्थानीय सीओ के साथ अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमण करते हुए निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान कराना सुनिश्चित करते रहे।

बांदा : शिक्षक एमएलसी चुनाव में दोपहर 2 बजे तक 62 प्रतिशत हुआ मतदान

प्रयागराज झांसी शिक्षक विधान परिषद चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हो गया।जनपद में 10 मतदान केंद्रों पर शिक्षक मतदाता वोट डाल रहे हैं। 2 बजे तक 62% तक मतदान हो चुका है।

Banda MLC Election

शिक्षक एमएलसी चुनाव में 1899 मतदाता आज प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। शांतिपूर्ण मतदान के लिए एक माइक्रो आब्जर्वर सहित प्रत्येक बूथ पर पांच जोनल(एसडीएम) व 10 सेक्टर मजिस्ट्रेट(तहसीलदार) तैनात किए गए हैं। माध्यमिक शिक्षक संघ से निवर्तमान शिक्षक विधायक सुरेश त्रिपाठी
भाजपा से बाबूलाल तिवारी, सपा से एसपी सिंह पटेल सहित 10 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

Banda (1)

जनपद में सभी 10 मतदान स्थलों पर शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है।सुरक्षा के लिए मतदान केंद्रों के बाहर फोर्स तैनात किया गया है। मंडलायुक्त आरपी सिंह, डीआईजी विपिन कुमार मिश्र, डीएम दीपा रंजन, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन,एडीएम उमाकांत त्रिपाठी ने बूथों का निरीक्षण किया।

ताजा समाचार

अयोध्या: बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख ने परिवार के साथ किया रामलला का दर्शन
Bareilly News: बाइक और पांच लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर युवक ने रिंग सेरेमनी से किया इनकार, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
महाराष्ट्र में सपा विधायक रईस शेख ने सदन से दिया इस्तीफा, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष को भेजा त्यागपत्र
अयोध्या: रामलला के दर्शन से अभिभूत महिला ने दान किया दो किलो सोने के जेवर
सुलतानपुर: जिले के बंधक 90 मछुआरों को मेनका गांधी ने छुड़वाया
मीरजापुर: दरवाजे पर बारात आने से पहले ही आग ने किया सबकुछ खाक, झुलसने से चार बकरियों की मौत, लाखों का सामान हुआ राख