शारिक शबाब जैदी को बरेली कॉलेज के कर्मचारियों ने किया सम्मानित 

सांसद में दी थी तीन मीनट की स्पीज, सभी ने की थी सराहना

शारिक शबाब जैदी को बरेली कॉलेज के कर्मचारियों ने किया सम्मानित 

बरेली, अमृत विचार। बरेली का नाम संसद में रोशन करने वाले छात्र को बरेली कॉलेज के कर्मचारियों ने आज सम्मानित किया। बरेली कॉलेज के विधि द्वितीय सेमेस्टर के छात्र मो. शारिक शवाब जैदी ने बरेली के साथ ही पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। उनका चयन नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर संसद भवन में होने वाले श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाषण देने के लिए हुआ था। विभिन्न प्रतियोगिताओं के बाद देश से 27 युवाओं का चयन हुआ, जिसमें आठ युवाओं ने भाषण दिया था। इन आठ युवाओं में शारिक का नाम तीसरे स्थान पर था। 

सेंथल कस्बे के शवाब अली जैदी के बेटे शारिक शबाब जैदी ने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए भाषण दिया था। बरेली कॉलेज में विधि के द्वितीय सेमेस्टर के छात्र शारिक शबाब जैदी का चयन भारत सरकार की ओर से आयोजित फ्लोरल ट्रिब्यूट टू नेताजी सुभाष चन्द्र बोस प्रतियोगिता के माध्यम से हुआ था। शारिक शवाब जैदी ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस पर संसद भवन में भाषण दिया। 

संसद भवन में बरेली का नाम रोशन करने पर आज बरेली कॉलेज में शारिक सवाब जैदी को कर्मचारी कल्याण सेवा समिति की तरफ से सम्मानित किया गया। उन्हें फूल मालाए पहनाने के साथ ही स्वामी विवेकानंद की तस्वीर भेट की गई। इस दौरान कर्मचारी कल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा, हरीश मौर्या, सुनील कुमार, राजाराम, कुलदीप, रामपाल, गंगाप्रसाद, आदि मौजूद रहे।

.ये भी पढ़ें- बरेली: संविदाकर्मी की मौत पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, पुलिस अलर्ट