काशीपुरः निर्माणधीन आरओबी का मलबा गिरा, बड़ी दुर्घटना बची

काशीपुरः निर्माणधीन आरओबी का मलबा गिरा, बड़ी दुर्घटना बची

काशीपुर, अमृत विचार। निर्माणधीन आरओबी का मलबा अचानक गिरने से बड़ा हादसा होने से टल गया। वहीं आरओबी का मलबा गिरने पर जनप्रतिनिधियों व जनता में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। 

मामले में भाजपा के प्रदेश मंत्री  गुरविंदर सिंह चंडोक ने कहा कि अचानक मलबा गिरने की जांच कराई जाएगी। साथ ही मौजूदा विधायक व पार्टी के उच्च अधिकारियों को भी इससे अवगत कराया जाएगा। वहीं, एनएच के अधिकारियों व ठेकेदार से भी इसको लेकर वार्ता की जाएगी।  

बता दें कि शहर के एमपी चौक तिराहे के पास रेलवे लाइन के कारण लगने वाले जाम से निजात पाने के लिए तिराहे के ऊपर आरओबी निर्माण कार्य की शुरुआत की गई थी। लेकिन पांच वर्ष बीतने के बाद भी निर्माण कार्य पूर्ण रूप से नहीं हो सका और रुद्रपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर निर्माण कार्य अधूरा रह गया।
 
वहीं, जाम की स्थिति को देखते हुए रामनगर-मुरादाबाद के ओर बने आरओबी पर करीब सात माह पूर्व वाहनों के अवागमन के लिए खोल दिया गया था। उधर, शहर रुद्रपुर की ओर जाने वालें लोग आरओबी के नीचे से जाने लगे। 

मंगलवार की सुबह अचानक रामनगर-मुरादाबाद रोड पर बने आरओबी का एक साइड का मलबा नीचे गिर गया। गनीमत रही कि सुबह का समय होने के कारण अवागमन कम होने से कोई उसकी चपेट में नहीं आया और बड़ा हादसा होने से बच गया। उधर दो दिन पूर्व भी इस निर्माणधान आरओबी की सर्विस रोड पर दो बाइक की भिड़ंत हो गई थी। जिसमें आरओबी से उतर रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर एक की मौत हो चुकी है।