बहराइच: बाइक हटाने को कहा तो बस चालक को पीटा, दो गिरफ्तार

बहराइच: बाइक हटाने को कहा तो बस चालक को पीटा, दो गिरफ्तार

कैसरगंज, बहराइच। फैजाबाद से बारत वापस लेकर जा रही बस के चालक को बाइक सवार दबंगों ने बाइक हटाने की बात पर मारा पीटा। बारातियों के विरोध करने पर गांव के अन्य साथी भी पहुंचे। सभी ने बारातियों से मारपीट की। दूल्हे के चचेरे भाई ने कोतवाली में तहरीर दी है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है। कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के  रूकनापुर कला गांव निवासी संदीप कुमार सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह के चचेरे भाई का विवाह फैजाबाद जनपद से तय था।शुक्रवार को बराती बस से वापस गांव लौट रहे थे। बस संख्या यूपी 40 एटी 9358 बरखुरद्वारापुर से कडसर मार्ग की ओर मुड़ी। तभी रास्ते में एक बाइक खड़ी थी।

बस के चालक ने अज्जन पुत्र बदलू निवासी नई बस्ती रूपईडीहा ने बाइक हटाने को कहा तो वह भड़क गया। चालक को खींचकर मारने लगा। मौके पर बस से उतरकर बराती बीच बराव कराने लगे तो गांव से फहीम, लड्डन, अबरार, जब्बे पुत्र दुलार, सोनू और आदिल समेत 25 लोग बरखुरद्वारा पुर गांव से आ धमके।

सभी ने बारातियों से मारपीट की। दूल्हे के चचेरे भाई संदीप कुमार सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाल दद्दन सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। पुलिस टीम को जांच के लिए भेजा गया। तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनमें दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: युवक की हत्या के मामले में आजीवन कारावास, 50 हजार का जुर्माना