हल्द्वानीः हरियाणा का तस्कर, पंजाब की शराब और हल्द्वानी में गिरफ्तार

हल्द्वानीः हरियाणा का तस्कर, पंजाब की शराब और हल्द्वानी में गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। हरियाणा का शराब तस्कर पंजाब मार्का शराब लेकर हल्द्वानी पहुंचा तो दबोच लिया गया। शातिर तस्कर डाक पार्सल लिखे वाहन की आड़ में शराब की तस्करी कर रहा था। काठगोदाम पुलिस और एसओजी की संयुक्त कार्रवाई में सौ पेटी शराब बरामद की गई हैं और इसकी कीमत लाखों में आंकी जा रही है।

पुलिस बहुउद्देशीय भवन में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक के नेतृत्व में गठित टीम सुबह खेड़ा तिराहा गौलापार में चेकिंग कर रही थी। तभी खेड़ा चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने वहां से गुजर रहे उत्तर प्रदेश नंबर के वाहन को रोककर पूछताछ शुरू की। इस वाहन पर डाक पार्सल का बड़ा बोर्ड लगा था। पार्सल संबंधित कागजात मांगने पर वाहन चालक सकपका गया। पुलिस को शक हुआ तो उसे हिरासत में ले लिया और वाहन की पड़ताल शुरू की। 

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Rankers Result: युवाओं का इंतजार खत्म, आयोग ने जारी किया भर्ती परीक्षा का परिणाम

वाहन में गत्ते की पेटियां लदी थी और जब पुलिस ने पेटियों को खोला तो उसमें शराब भरी हुई थी, जो पंजाब मार्का थी। पुलिस ने शराब की कुल 62 पेटियां बरामद की, जिसमें सौ पेटियों से ज्यादा माल भरा हुआ था। वाहन से कुल अलग-अलग ब्रांड की कुल 1202 बोतलें बरामद की गईं। 
पूछताछ में पता चला कि आरोपी सुनील, जो बरहाना हरियाणा के झज्जर का निवासी है। साथ ही आरोपा ने बताया कि वह यहां माल की डिलीवरी देने आया था, लेकिन जिसे डिलीवरी देनी थी उसका नाम उसे नहीं पता। 

पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गई शराब की पंजाब में कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए है। जबकि इसी शराब को तस्कर हल्द्वानी में बेचकर डेढ़ से दो लाख रुपए अतिरिक्त कमाते। पुलिस ने डाक पार्सल लिखा छोटा हाथी (यूपी 11 बीटी 6181) को सीज करते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस टीम में थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक, एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, खेड़ा चौकी प्रभारी मनोज कुमार, हे.का. त्रिलोक सिंह, का. अशोक रावत, योगेश कुमार, लोकेश उपाध्याय, सन्तोष बिष्ट, टीका राम शामिल थे।

यह भी पढ़ें- Joshimath Crisis: भू-धंसाव से प्रभावित लोगों के लिए खुशखबरी- धामी सरकार ने तय की क्षतिग्रस्त भवनों के मुआवजे की दर

ताजा समाचार

Kanpur News: अंकित बनकर फैज ने नाबालिग से किया दुष्कर्म...धर्मांतरण का बनाया दबाव, हाथ काटने का किया प्रयास
नैनीताल: हाईकोर्ट ने हत्याभियुक्त की फांसी की सजा को बदला
बहराइच: मकान में सेंध लगाकर हजारों की चोरी, चोरों ने पीछे से घर में लगाया सेंध
राष्ट्रीय डेंगू दिवस : मुरादाबाद में तीन साल में मिले 3096 डेंगू संक्रमित रोगी, पर्याप्त नहीं नियंत्रण के उपाय 
बाराबंकी पहुंचे पीएम मोदी, अखिलेश पर कसा तंज, कहा- समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले
देश के संरक्षित वन क्षेत्रों में पीलीभीत बाघ मित्र मॉडल की गूंज, अमानगढ़ टाइगर रिजर्व समेत पांच सेंचुरी में हो चुका है लागू