WPL 2023 : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं - ग्रेस हैरिस

WPL 2023 : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं - ग्रेस हैरिस

मुंबई। गुजरात टाइटंस के खिलाफ 26 गेंद में 59 रन की आक्रामक पारी खेल चुकी यूपी वारियर्स की बल्लेबाज ग्रेस हैरिस ने कहा कि बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स जैसी मजबूत टीम के खिलाफ वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहती है।

हैरिस ने फ्रेंचाइजी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा , यूपी वारियर्स ने शानदार शुरूआत की है और टीम का मनोबल काफी बढा हुआ है। हम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस लय को कायम रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, यह कठिन मैच होगा और सभी टीमें मजबूत हैं लेकिन हम हर तरह की परिस्थिति में अच्छे प्रदर्शन के लिये तैयार हैं। हम अपनी रणनीति पर बखूबी अमल करेंगे। पहले मैच के बारे में उन्होंने कहा, दूधिया रोशनी में पहला मैच खेलना शानदार रहा। काफी मजा आया।

जब तक फिट है, लियोन को खेलते रहना चाहिये : हसी 
अहमदाबाद। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में माइक हसी का इतने समय से खेलते आना अद्भुत है और वह जब तक फिट है, उसे खेलना जारी रखना चाहिए। पैतीस वर्ष के लियोन ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में नागपुर में पहले टेस्ट में एक ही विकेट लिया लेकिन अगले दो टेस्ट में 18 विकेट चटकाये जिनमें से दस इंदौर टेस्ट में लिए। यह पूछने पर कि लियोन कब तक खेल सकते हैं, हसी ने कहा, जब तक वह चाहे । वह इतने समय से खेल रहा है जो अद्भुत है। वह अभी भी युवा है और जब तक शरीर साथ दे, उसे खेलते रहना चाहिये। उन्होंने कहा , ऐसा कहा जाता है कि स्पिनर तीस पार करने के बाद अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में होते हैं ।यह कठिन कला है और मुझे लगता है कि वह लंबे समय तक खेल सकता है। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट नौ मार्च से शुरू होगा । हसी ने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया दो विशेषज्ञ स्पिनरों के साथ उतरता है तो लियोन के साथ बायें हाथ के स्पिनर मैट कुन्हेमन को जगह मिलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें :  WPL 2023 : हीली मैथ्यूज ने कहा- सितारों से भरी मुंबई इंडियंस टीम में मुझे स्वाभाविक खेल दिखाने की छूट 

ताजा समाचार

सपा को लगा बड़ा झटका, राष्ट्रीय सचिव रामहरि ने दिया त्याग पत्र, पार्टी पर लगाया यह आरोप
Unnao: साहब! असलहों के दम पर छह लोग मेरी बेटी को उठा ले गए...पिता ने नाबालिग पुत्री के अपहरण की दर्ज कराई रिपोर्ट
हरियाणा: सोनीपत में बॉयलर फटने से दो की मौत, 25 घायल
Fatehpur Fraud: शेयर मे निवेश का झांसा देकर युवक से ठगे 13 लाख रुपये, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
रामपुर रेलवे स्टेशन से हटना शुरू हुआ नवाबी दौर में बना फुटओवर ब्रिज, सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात  
Fatehpur Route Diversion: जिले में कल आएंगे पीएम मोदी: आज रात से लागू होगा रूट डायवर्जन; यहां पढ़ें कहां से निकाले वाहन