हल्द्वानी: मायके में आकर पीटता है पति, पत्नी ने कराई एफआईआर

हल्द्वानी: मायके में आकर पीटता है पति, पत्नी ने कराई एफआईआर

हल्द्वानी, अमृत विचार। महिला ने पति पर मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को सौंपी तहरीर में राजेंद्र नगर राजपुरा निवासी मीनाक्षी पुत्री राम गोपाल ने कहा है कि उसका विवाह पांच वर्ष पूर्व काशीपुर निवासी विशाल पुत्र संजय के साथ हुआ। विवाह के कुछ समय बाद ही उसके साथ मारपीट की जाने लगी।

इसके एक साल के उपरांत उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। इसके बाद से वह मायके में रह रही थी। आरोप है कि पति यहां राजपुरा में किराए में रहने लगा और उसे परेशान करता रहा। कभी स्वयं तो कभी असमाजिक तत्वों के माध्यम से उसे डराया-धमकाया जा रहा है।

बीती 5 मार्च की रात भी पति अपने दोस्तों के साथ घर में घुस आया और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने आरोपी पति से जानमाल का खतरा बताया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: होली से पहले सड़क पर हुड़दंग, शराबियों युवाओं ने सिर फोड़े
 

ताजा समाचार

UP Board Result 2024: प्रियम के जिला टॉपर घोषित ही खुशी से उछल पड़े सहपाठी...बेटे की कामयाबी से मां-पिता भी फूले नहीं समा रहे
UP Board Result 2024 : मुरादाबाद की अनन्शी की यूपी में 7वी रैंक तो दिपांशी ने हासिल किया आठवां स्थान, पिता बोले - बेटी को बनाऊंगा IPS चाहे...
हल्द्वानी: ट्रिपल लेयर सिक्योरिटी में कैद हुईं EVM, चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
हल्द्वानी: पति-पत्नी निकले चोर...जेवर,पैसा,लैपटॉप,मोबाइल हुए बरामद
UP Board Result 2024: रायबरेली में बेटियों ने मारी बाजी, हाईस्कूल में जया तो इंटर में कशिश बनी टॉपर
IPL 2024 : जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेंगे पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस