पीलीभीत: काम निपटाकर लौट रहे दंपति पर दबंगों ने किए फायर, पति गंभीर, तीन नामजद

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में कढ़ेरचौरा मोड़ के पास हुई वारदात से मचा हड़कंप

पीलीभीत: काम निपटाकर लौट रहे दंपति पर दबंगों ने किए फायर, पति गंभीर, तीन नामजद

पूरनपुर, अमृत विचार। काम निपटाकर पूरनपुर से घर लौट रहे दंपति पर जानलेवा हमला कर दिया गया। बाइक पर सवार होकर आए तीन दबंगों ने अचानक फायरिंग कर दी। जिसमें पति के पेट और कंधे पर छर्रे लगे, महिला के भी चोट आई। हमलावर असलहा लहराते हुए धमकी देकर भाग गए। कोतवाली पुलिस ने मामले में तीन नामजद पर जानलेवा हमले की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। हालत गंभीर होने पर पति को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

घुंघचाई थाना क्षेत्र के गांव बाजारगंज की निवासी मनजीत कौर ने बताया कि वह अपने पति जगदीश सिंह के साथ शनिवार को पूरनपुर आई थी। देर शाम काम निपटाकर दोनों घर लौट रहे थे। पूरनपुर-आसाम हाईवे पर कढ़ेरचोरा मोड़ के पास पहुंचते ही बाइक पर सवार होकर आए तीन हमलावरों ने एकाएक फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें पति जमीन पर गिर गए। गोली लगने से कंधे व पेट में गंभीर चोटें आईं। 

उसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। एंबुलेंस से घायल को सीएचसी भिजवाया गया। वहां प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हाईवे पर हुई फायरिंग की घटना से राहगीर दहशतजदां रहे। कोतवाली पुलिस ने मनजीत कौर से मिली तहरीर पर बाजारगंज गांव निवासी निरवैल सिंह, गोल्डन जीत सिंह, कुलवंत सिंह के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गई थी। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए छानबीन कराई जा रही है। तीन हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। धरपकड़ का प्रयास टीम कर रही हैं---आशुतोष रघुवंशी, कोतवाल पूरनपुर।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: दुकान का सामान चोरी कर बेचता रहा नौकर, सराफा व्यापारी ने रंगेहाथ पकड़ा