हल्द्वानी: ममेरे भी की मौत में शिरकत करने से पहले ही साहिल को मौत का बुलावा आया

हल्द्वानी: ममेरे भी की मौत में शिरकत करने से पहले ही साहिल को मौत का बुलावा आया

हल्द्वानी, अमृत विचार। बनभूलपुरा वार्ड नंबर 59 के अंसारी कॉलोनी निवासी साहिल खान शनिवार सुबह 9 बजे अपनी मां शाईना के साथ ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। बताया जा रहा कि अपने ममेरे भाई के इंतकाल में शिरकत करने जा रहे थे। साहिल के पिता गुड्डू ने दिल्ली से बिहार तक के लिए टैक्सी बुक करवाई थी जिसका वाहन चालक भी बनभूलपुरा गली नंबर एक निवासी शाहरुख था। 

गाड़ी में साहिल खान (19), मां शाईना (37) और वाहन चालक शाहरुख (28) के साथ-साथ मामी रुखसार (31) और नानी जमीला भी मौजूद थीं। कार लखनऊ के सुल्तानपुर क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से होते हुए बिहार जा रही थी। अचानक अखंडनगर थाना क्षेत्र के भेलारा गावं के पास अनियंत्रित होकर डंपर के अंदर घुस गई। मौके पर ही पांचों की मौत हो गई।  

पुलिस ने मृतकों के देह पोस्ट मोर्टेम के लिए सुल्तानपुर भिजवा दिया गया है और उसके बाद शरीर को अपने मूल निवास भेज दिया जायेगा। परिजनों का कहना है कि साहिल खान और मां शाईना का शव पैतृक गावं मिर्जापुर ले जाया और वहीं सुपुर्द-ए-खाक होगा। 

मृतक साहिल युवा व्यापारी था और पिता गुड्डू ठेकेदारी का काम करते हैं। मूलरूप से यह परिवार यूपी के वाराणसी के मिर्जापुर के रहने वाले हैं। करीब ग्यारह वर्षों से उनका परिवार बनभूलपुरा के जवाहर नगर स्थित वारसी कॉलोनी की आरा मशीन वाली गली में रहता था। छह महीने पहले ही वार्ड 59 स्थित अंसारी कॉलोनी में घर खरीदकर गुड्डू ठेकेदार परिवार के साथ रहने के लिए पहुंचे थे।