रुद्रपुर: रामपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जेसीबी ने ध्वस्त किये 40 अवैध अतिक्रमण

प्रशासन, नगर निगम और एनएचएआई की टीम ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई

रुद्रपुर: रामपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जेसीबी ने ध्वस्त किये 40 अवैध अतिक्रमण

टीम की कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में मची खलबली

रुद्रपुर, अमृत विचार। रामपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फोरलेन के निर्माण कार्य में बाधा बन रहे अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन, नगर निगम और एनएचएआई की टीम ने कार्रवाई की। इस दौरान जेसीबी से 40 अतिक्रमण ध्वस्त किये गए। टीम की इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में खलबली मच गयी।

नगर आयुक्त विशाल मिश्रा के नेतृत्व में सोमवार को प्रशासन, नगर निगम और एनएचएआई की टीम रामपुर रोड पर पहुंची। यहां टीम ने एक के बाद एक कई अतिक्रमणों को जेसीबी से ध्वस्त किया। इस दौरान नगर आयुक्त मिश्रा ने बताया कि एनएचएआई को राष्ट्रीय राजमार्ग पर फोरलेन का निर्माण कार्य शुरू करना है, लेकिन अतिक्रमण के चलते यह कार्य शुरू नहीं हो पा रहा था। इसको लेकर पूर्व में एनएचएआई ने सभी अतिक्रमणकारियों को नोटिस भी जारी किया था। बावजूद वे अतिक्रमण नहीं हटा रहे थे।

वहीं एनएचएआई के अधिकारियों के अनुरोध पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। उन्होंने बताया कि यहां पर कई ऐसे अतिक्रमणकारी भी जिनका वेरिफिकेशन भी नहीं हुआ है। इससे यहां पर चोरी की घटनाएं होती रहती हैं। इसके अलावा जिन लोगों ने पहले अतिक्रमण कर दूसरों को जगह बेची है उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर एसडीएम प्रत्यूष सिंह समेत नगर निगम और एनएचएआई के कर्मचारी मौजूद रहे।