बरेली : दुग्ध की गाड़ी ने मारी छात्र को टक्कर, मौके पर मौत, परिजनों ने लगाया जाम

बरेली : दुग्ध की गाड़ी ने मारी छात्र को टक्कर, मौके पर मौत, परिजनों ने लगाया जाम

बरेली, अमृत विचार। परीक्षा देकर आ रहे छात्र को दुग्ध (दूध) के वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे छात्र की मौके पर मौत हो गई। छात्र की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना बिशारतगंज के गांव किसनपुर निवासी चंद्रपाल का 13 वर्षीय बेटा आयुष बिशारतगंज के आर ए जूनियर हाई स्कूल में कक्षा 5 का छात्र था। वह सुबह 10 बजे स्कूल से एग्जाम देकर घर वापस लौट रहा था। परा गांव के समीप अलीगंज रमपुरा रोड पर किशनपुर मोड़ पर एक  डेयरी के दूध की गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। जिससे आयुष की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस घटना के बाद आयुष के परिजन व ग्रामवासियों ने रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंचीं पुलिस लगभग 2 घंटे जूझती रही, लेकिन परिजन रोड से शव हटाने को राजी नहीं हुए। इसके बाद सीओ आंवला दीपशिखा पहुंची और उन्होंने वाहन चालक पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर रोड से आयुष का शव हटाया गया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक छात्र के परिजनों का आरोप है कि उन लोगों से कुछ लोगों की रंजिश है, जिस कारण आयुष की हत्या की गई है और उसे एक्सीडेंट   दर्शाया गया है।

ये भी पढ़ें :  तिरंगा यात्रा को लेकर दिल्ली कूच करने से पहले सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद